Categories
bollywood

Indoo Ki Jawani Trailer: कियारा आडवाणी का पाकि’स्तानी लड़के पर आया दिल, लोग ने उठाये सवाल बोले- ये लव जि’हाद

वायरल न्यूज़

कियारा आड’वाणी की आने वाली फिल्म इंदू की जवा’नी का ट्रेलर फाइ’नली रिली’ज हो गया है। इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है लेकि’न कुछ लोग इसमें लव जिहाद का ऐं’गल भी निकाल कर इसकी आलो’चना कर रहे हैं।

 पिछले काफी स’मय से कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी‘ चर्चा में है। कई बार इस फिल्म की रिलीज को कोरोना वाय’रस के चलते टाला जा चुका है। अब फाइ’नली इसकी रिली’ज डेट के बाद इसका ट्रे’लर भी सामने आ गया है। फिल्म के ट्रेलर को ऑडि’यंस का मिला-जुला रिस्पॉ’न्स मिल रहा है।

फिल्म में कियारा ने गाजि’याबाद की लड़’की इंदिरा उर्फ इंदू गुप्ता का किरदा’र निभाया है। इंदू को डे’टिंग के लिए कोई अच्छा लड़का नहीं मिल रहा है। फाइ’नली इंदू को एक डिलि’वरी बॉय पसंद आता है लेकिन बाद में पता चलता है कि वह पाकि’स्तानी है। इंदू को लगता है कि यह पाकि’स्तानी लड़का आतंक’वादी है और यहीं से सारा कन्फ्यू’जन पैदा होता है। इंदू की ‘फ्रेंड सोनल के कि’रदार में मल्लि’का दुआ दि’खाई दे रही हैं।


ट्रेलर में कियारा आडवाणी के लु’क्स में कोई कमी नहीं है और वह हमेशा की तरह स्वी’ट दिख रही हैं। इसी तरह आदित्य सील के लु’क्स भी कमाल के हैं। कि’यारा की कॉमिक टाइ’मिंग भी ठीक-ठाक दिख रही है जिसके कारण लोगों को ट्रेलर अ’च्छा लग रहा है। हालांकि कुछ लोगों को आदित्य सील के कैरक्टर को पाकि’स्तानी लड़का दिखा’ए जाने पर आप’त्ति है। लोगों का कहना है इसमें भारतीय लोगों के नजरिए को गलत तरह दिखाया गया है कि इंडि’यंस हर पाकि’स्तानी नागरिक को आतंक’वादी समझते हैं। कुछ लोग इस फि’ल्म में इंदू की जवानी को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्र’ड्यूस किया है। अबीर सेनगुप्ता के डायरे’क्शन में बनी यह फिल्म अगले महीने 11 दिसंबर को थिअ’टर्स में रिलीज होगी।

indoo