Categories
News

खुला’सा -: जब हेमा मालिनी की वजह से शा’हरुख-गौरी की सुहागरात हो गई थी बर्बाद….

खबरें

बॉ’लीवु’ड के किें’ग यानि शा’हरु’ख खा’न आज एक जाने-माने स्टा’र बन चुके हैं. इस मु’काम तक पहुंचने के लिए उन्हें का’फी संघ’र्ष करना पड़ा तब जा’कर उन्हे अप’नी मं’जिल हा’सिल हुई. पर किं’ग खा’न का एक दौ’र ऐसा था जब वह फि’ल्म इं’डस्ट्री में अपनी प’हचान बनाने के लिए तो पाप’ड़ बे’ल ही रहे थे इसके अलावा उन्हें अपनी रि’यल लाइ’फ में भी काफी स्ट्र’ग’ल करना पड़ रहा था. क्योंकि, वह गौ’री को का’फी प’संद करते थे और किसी भी हा’लत में उन्हें पाना चाहते थे. बॉ’लीवु’ड में इनकी प्रेम कहा’नी के कि’स्से आज भी काफी म’शहू’र हैं. क्यों’कि, इनकी ल’व स्टो’री किसी फि’ल्म की क’हानी से कम नहीं थी.

जब सु’हागरा’त हो गई थी ब’र्बा’द
इन्हीं कि’स्सों में से एक कि’स्सा इनके सुहा’गरा’त का है. इस रात का दोनों को भले ही काफी इंत’जार था मगर इनकी ये रात एक श’ख्स की वजह से का’ली हो गई थी ये श’ख्स कोई और नहीं बल्कि ड्री’म गर्ल हे’मा मा’लिनी थी. जिनकी का’रण इनकी खूब’सूर’त रात का’ली हो गई. मगर इसी रात ने शा’हरु’ख को फ’र्श से अ’र्श पर ला’कर ख’ड़ा कर दिया.

शादी के बाद लौटे मुंबई
शा’हरुख और गौ’री अल’ग-अ’लग ध’र्मों से ता’ल्लु’क रख’ते थे. मग’र ए’क्टर गौरी के लिए इस क’दर पा’गल थे कि, उनकी जि’द और उनके प्या’र के आ’गे ध’र्म की कोई भी बेड़ी का’म नहीं आई. आ’खिरका’र प’रिवा’र को इस शा’दी के लिए हां करना पड़ा. इसके बाद दोनों की शादी धू’मधा’म से हुई मग’र शा’दी के तुरं’त बाद ही किं’ग खा’न को मुं’बई लौ’टना पड़ा. इ’स’लिए वह अपनी नई न’वेली दु’ल्हन को भी अपने साथ ले आए. किं’ग खा’न ने जब गौ’री से शा’दी की तब वह दिल आ’शना की शू’टिंग कर रहे थे. जिसे हे’मा मा’लिनी प्रो’ड्यूस कर रही थी.

शादी के बाद जब किंग खा’न अपनी पत्नी गौ’री को मुंब’ई लेकर आए तो एक हो’टल में रुके. इसके बाद न जाने क्या सो’चकर उन्होंने हे’मा मा’लिनी को कॉल किया और मुं’बई में होने की जा’नका’री देते हुए प’त्नी गौरी के बारे में भी बताया.इसके बाद हे’मा ने शा’हरुख से कहा कि, वह से’ट पर आ जाए कुछ देर में वहां धर्मेंद्र भी पहुंच जाएंगे. फोन पर बात कर किं’ग खा’न गौ’री को स’जी-ध’जी लेकर ही फ’टाफ’ट सेट पर पहुंच गए और एक क’मरे में दोनों का इं’तजा’र करने लगे. यह क’मरा पूरी तरह म’च्छरों से भरा था और बेह’द ही गं’दा था.

सुबह 6 बजे लौटे
जब इं’तजा’र करते का’फी स’मय हो गया तो उन्हें प’ता चला कि, दोनों थोड़ी देर से से’ट पर आएंगे. ऐसे में किं’ग खा’न शू’टिं’ग पर चले गए और गौ’री उसी कमरे में इं’तजा’र करती रही. पूरी रा’त बीतने के बाद जब शा’हरुख सुबह 6 बजे उस कमरे में लौ’टे जहां उन्होंने गौ’री को छोड़ा था.तो उन्हें का’फी अ’फसो’स हुआ क्योंकि, गौरी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही सोच चुकी थी. पत्नी की हालत पर एक्टर को आ’त्मग्ला’नि का अ’हसा’स हुआ. कहा जाता है कि, उस दिन उनकी आंखें आ’सूओं से भर आई थीं और उसी दिन उन्हों’ने अपने क’रिय’र को बनाने का सं’कल्प लिया.

शा’हरु’ख को इस मु’काम तक पहुंचाने में गौ’री ने भी खूब मे’हनत की और आज भी गौरी हर कदम पर पति के साथ खड़ी न’जर आती हैं. गौरी एक ऐसी पत्नी और महि’ला हैं जिन्होंने पति की मदद के अलावा खुद का भी करियर बनाया. फिलहाल दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. दोनों के 2 बेटे और 1 बेटी हैं. जिनकी फोटोज सो’शल मी’डिया पर वा’यर’ल र’हती हैं.