Categories
Other

किन्नर से मांग ले ये चीज, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

हर इंसान आजकल धनवान बनने के सपने देखता है. दोस्तों अमीर बनना कौन नहीं चाहता है लेकिन यह भी सच है कि यह कोई जादुई कला नहीं है| जिस इंसान के जीवन में धन या पैसों की कमी होती है वह हमेशा ही कई परेशानियों का जूझ रहे होते हैं. आज हम आपकों बताएंगे कि किन्नर से ऐसी कौन सी चीज मांग लेने से आप धनवान रहेंगे. आपको कभी पैसों की कमी नहीं आएगी और आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा. आइये जानते हैं उस वस्तु का नाम.

मान्यता है कि किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है. इनकी दुआएं व्यक्ति को हर विपत्ति से बचा लेती है. यदि आप पैसों की समस्याओं से मुक्ति चाहते हैं तो किसी किन्नर से एक रुपए का सिक्का वापस ले लें. यदि किन्नर अपनी खुशी से आपको सिक्का दे देता है तो उसे हरे कपड़े में लपेट कर अपने पर्स में रखें या तिजोरी में रखें. ऐसा करने से आपकी धन संबंधी परेशानियां दूर होने लगेंगी. लेकिन ध्यान रहे ज़ोर जबरदस्ती से लिया गया सिक्का आपकी परेशानी भी बन सकता है. इसीलिए किन्नर से सिक्का आप तभी ले जब वो खुद अपनी ख़ुशी से दे.

पीपल में भगवान विष्णु का वास माना जाता है. आप अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखें, जिससे आपके पर्स में धन की वर्षा शुरू हो जाती है. धर्म ग्रंथों के अनुसार पीपल में भगवान विष्णु का वास माना जाता है. इसलिए एक पीपल के पत्ते को गंगाजल से धोकर पवित्र कर लें. अब इस पर केसर से श्री लिखें और इसे अपने पर्स में इस प्रकार रखें कि यह किसी को नजर न आए. नियमित अंतराल पर यह पत्ता बदलते रहें. ऐसा करने से काफी फायदा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.