Categories
Entertainment

कि’यारा आड’वाणी ने ब’ताया, से’क्स से भी ज्या’दा पसं’द कर’ती है ये 3 ची’ज़े, जा’निए कौ’न है वो…..

हिंदी खबर

किया’रा आड’वाणी ने हा’ल ही में ए’क ऐ’सा स्टे’टमेंट दि’या जो का’फी सु’र्खियों में है। दर’असल, ए’क वी’डियो में कि’यारा से पू’छा ग’या कि उ’न्हें व’ह कौ’न सी ती’न ची’जें हैं, जि’न्‍हें व’ह बेह’तरीन से’क्‍स से भी बेह’तर मा’नती हैं? इ’स दौरा’न किया’रा ने इ’स कि’स्से के बा’रे में भी ब’ताया ज’ब व’ह मर’ते-मर’ते ब’ची थीं। दरअ’सल, ट्वि’क इंडि’या ने ए’क वी’डियो शे’यर कि’या है जि’समें किया’रा से क’ई मजे’दार स’वाल पू’छे ग’ए। 

कि’यारा से पू’छा ग’या कि व’ह से’क्‍स से ज्या’दा बेह’तरीन मान’ती हैं। कि’यारा ने इस’का ज’वाब दि’या था पि’ज्जा, शॉ’पिंग औ’र ए’क अ’च्छी फि’ल्म। कि’यारा से इ’स दौ’रान य’ह भी पू’छा ग’या कि उ’न्‍हें को’ई की’ट या की’ड़ा ब’नने का मौ’का मि’ले तो व’ह क्‍या बन’ना चा’हेंगी? कि’यारा इ’स प’र जवा’ब दे’ती हैं कि व’ह कैट’रपिलर ब’नना चा’हेंगी ता’कि व’ह बा’द में त‍ित’ली ब’न स’के। 

ज’ब म’रते-म’रते ब’ची थीं कि’यारा

कि’यारा ने इ’स दौ’रान य’ह भी बता’या कि ज’ब व’ह कॉ’लेज में प’ढ़ती थीं, त’ब अप’नी क्‍ला’समेट्स के सा’थ व’ह ए’क ट्रि’प प’र ग’ई थीं। ट्रि’प प’र उन’के क’मरे में आ’ग ल’ग ग’ई थी। उ’न्‍हें ल’गा था कि उ’स दि’न उ’नकी जा’न जा सक’ती थी।

दरअ’सल ए’क इंटरव्यू में कि”यारा ने क’हा था, ‘मैं 10वीं क्ला’स में थी ज’ब पह’ली बा’र रिले’शनशिप में आ’ई थी। त’ब मे’री म’म्मी ने मु’झे फो’न प’र बा’त कर’ते हु’ए पक’ड़ लि’या था। उन्हों’ने क’हा था, तुम्हा’रे बो’र्ड एग्जा’म्स आ र’हे हैं तु’म अप’ना पू’रा ध्या’न सि’र्फ प’ढ़ाई प’र र’खो।’ 

कि’यारा ने इ’स दौ’रान य’ह भी क’हा था कि मे’रे म’म्मी-पा’पा की ल’व मै’रिज हु’ई है औ’र दो’नों ए’क-दूस’रे के प’हले ग’र्लफ्रेंड-ब्वॉय’फ्रेंड थे तो ह’मने घ’र में ब’हुत प्या’र भ’रा मा’हौल दे’खा है। तो मैं जि’से भी डे’ट कर’ती थी तो सो’चती थी इ’सी से मैं शा’दी क’रूंगी। तो मैं प्या’र औ’र शा’दी में बि’लीव कर’ती हूं।

कि’यारा से ज’ब पू’छा ग’या कि व’ह रि’लेशनशिप में क्या ची’ज ब’र्दाश्त न’हीं क’र स’कतीं? तो ए’क्ट्रेस ने क’हा था, ‘मैं कि’सी भी प्र’कार का दुर्व्यव’हार ब’र्दाश्त न’हीं क’र सक’ती।’