Categories
News

BREAKING -: बन्द होगें दिल्ली सभी मा’र्केट? सीए’म के’जरीवा’ल ने लिया ये फै’सला…

खबरें

सीएम अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ते को’रो’ना के सं’क्रमण को नियंत्रित करने में सहयोग लेने के उद्देश्य से दिल्ली मार्केट ए’सो’सिए’शन के प्र’ति’नि’धियों से वी’डियो कां’फ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस दौ’रान मु’ख्यमं’त्री को मा’र्के’ट ए’सो’सि’एशन ने मा’र्केट प्ले’स में को’रो’ना के सं’क्र’म’ण को रोकने के लिए सर’का’र का पूरी तरह से सहयोग देने का आ’श्वा’स’न दिया.

मा’र्केट बंद करने पर CM ने कही ये बात

सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि दिल्ली स’रका’र किसी भी मार्केट को बंद नहीं करना चाहती है. उन्होंने मार्केट ए’सोए’सिए’शं:स से अ’पील है कि वे यह सु’निश्चि’त करें कि मा’र्केट में कोई भी बिना मा’स्क के मिले, तो उसे वे खुद नि’शुल्क मा’स्क उप’लब्ध कराएं. उन्होंने सभी रा’जनी’तिक द’लों के साथ आम आ’दमी पा’र्टी के सां’सदों, वि’धाय’कों, पा’र्षदों और स्व’यंसे’वकों से भी बिना मा’स्क पहने बाहर निकलने वाले लोगों में नि’शुल्क मा’स्क वि’तरि’त करने का आ’ह्वान किया.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

मार्केट एसो’सि’एश’न से बातचीत के बाद सीए’म अ’रविं’द केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली के निवासियों से इसकी जानकारी साझा की. सीएम ने ट्वीट कर कहा, आज मैने मार्केट ए’सो’एिश’न के प्र’तिनि’धि’यों से मु’लाका’त की. मैंने मार्केट बंद करने को लेकर उनकी चिं’ता को दूर करते हुए स्पष्ट किया है कि सर’का’र की मं’सा किसी भी मा’र्केट को बंद करने की नहीं है. मा’र्केट ए’सो’सि’एशन के लोग यह सुनिश्चित करें कि मा’र्केट में कोई भी बिना मा’स्क के मिले, तो उसे वे नि’शुल्क मास्क उप’लब्ध कराएं. साथ ही, सभी दु’का’नदार अपनी दु’कान पर हैं’ड सै’नि’टाइज’र और मा’स्क भी जरूर रखें.