Categories
bollywood

विराट ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा भावुक करने वाला पोस्ट! लिखा- बेटी होना….

डेली बॉलीवुड

Virat Kohali- Anushka Baby Vamika Photo: बॉली’वुड अभिनेत्री अनु’ष्का शर्मा ने अपनी और विराट कोह’ली की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में विराट और अनु’ष्का अपनी बेटी को निहा’रते दिखाई दे रहे हैं.

First Photo:  बॉलीवुड अभिनेत्री अनु’ष्का शर्मा ने अपनी और विराट कोह’ली की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में विराट और अनु’ष्का अपनी बेटी को निहा’रते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अनु’ष्का ने बेटी का नाम भी बताया है. विराट और अनुष्का ने अपने बेटी का नाम वामिका रखा है. अनुष्का की बेटी की इस तस्वीर का फैंस को कितना इंत’जार था इसका अंदाजा इसी बात ये लगाया जा सकता है कि इस तस्वीर पोस्ट करने के पांच मिनट में इस तस्वीर को लाखों से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

अनु’ष्का का कैप्शन

बेटी की पहली तस्वीर को याद’गार बनाने के लिए अनुष्का शर्मा ने बेहद खास कै’प्शन दिया है. अनुष्का शर्मा ने लिखा, “हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बि’ल्कुल नए स्तर पर ला दिया है. आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमो’शन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया. आप सभी का प्यार और दुआ’ओं के लिए शुक्रिया.”

विरु’ष्का की वामिका

विराट-अनुष्का की तरह इस कपल की बेटी का नाम भी काफी खास है. वामि’का के नाम को विराट और अनुष्का के नाम को मिला’कर बनाया गया है. इस नाम में विराट का ‘व’ और अनुष्का का ‘का’ शामिल किया गया है. इसका मत’लब होता है देवी दुर्गा. ये शब्द देवी दुर्गा का ही एक विशेषण होता है.

11 जनवरी को हुआ वामिका का जन्म

सामने आई इस पहली तस्वीर मनें सबसे खास है विराट और अनु’ष्का के चेहरो की मुस्कुराहट. दोनों बेहद गर्व से अपनी बेटी को निहार रहे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में विराट अनु’ष्का को खूब बधाईयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि 11 जनवरी को पापा बनने की खुश’खबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभका’मानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कु’ल ठीक हैं.”

विराट का प्राइ’वेसी अलर्ट

बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने सभी फोटोग्रा’फर्स से फोटो न लेने की अपील की थी और सो’शल मीडिया पर लिखा था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइ’वेसी का सम्मान करेंगे.’ ऐसे में विराट-अनुष्का की प्राइ’वेसी को ध्यान में रखते हुए पै’प्स ने भी उन्हें स्पॉट नहीं किया और जन्म के बाद पहली अनु:ष्का ने ही बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

पिछले साल अगस्त में किया था प्रेग’नेंसी का एलान

विराट कोहली ने पिछले साल अगस्त में सो’शल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अनु’ष्का के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी. विराट और अनुष्का के बारे में यह खुलासा होने के बाद दोनों ट्वि’टर पर ट्रेंड करने लगे थे. फैंस के बीच दोनों की जिंद’गी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह था. अब जब ‘विरु’ष्का’ की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झ’लक पाने का इंतजार है.