Categories
bollywood

महेश भट्ट की मह’बूबा कौन? इन अभिने’त्रियों से रहा नाता, बेटी से भी..…

वायरल न्यूज़

मुंबई : महेश भट्ट ने बॉली’वुड इंड’स्ट्री में कई हिट फि’ल्में दीं। लेकिन वह फि’ल्मों से ज्यादा अपने अफे’यर और बेटी पूजा भट्ट संग एक फोटो को लेकर कॉन्ट्र’वर्सी में रहे। सोश’ल मीडिया पर विवा’दित बयान देने के चलते भी इन्हें कई बार ट्रो’ल्स होना पड़ा। पर्स’नल लाइफ के साथ प्रोफे’शनल लाइफ में भी इन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखें। महेश भट्ट को उनकी अलग अंदा’ज की फि’ल्मों के लिए जाना जाता है। फि’ल्मों के अलावा महेश भट्ट अ’क्सर खबरों में रहते हैं। कई बार वो विवा’दों में भी रह चुके हैं।

परवीन बाबी से शुरू होकर रिया तक की कंट्रो’वर्सी

महेश भट्ट को कॉले’ज में लोरि’एन ब्राइट नाम की एक लड़की से प्यार हुआ था। शादी के बाद लोरि’एन ने अपना नाम बदलकर किरन भट्ट रखा। उनसे दो बच्चे हुए, पू’जा भट्ट और राहु’ल भट्ट। पहली शादी के कुछ दिन बाद ही महेश भट्ट का फेम’स हॉट एक्ट्रे’स परवीन बाबी के साथ ए’क्स्ट्रा मैरिटल अफे’यर था। इस संबंध से बाद में महे’श भट्ट ने खुद को अलग कर लिया था। दुर्भाग्य’पूर्ण है कि इसके बाद पर’वीन बाबी को मेडिकल कंडी’शन से गुजरना पड़ा था और उनकी लव स्टोरी का दुखद अं’त हुआ था। महेश भट्ट ने बाद में इस पर फि’ल्म बनाई थी। वो ल’म्हे नाम की इस फिल्म में कं’गना रनौत ने ली’ड रोल प्ले किया था।

पूजा भट्ट संग कि’सिंग फोटो

महेश भट्ट 80 के दश’क में उस वक्त विवा’दों में आए थे जब अपनी  बेटी पूजा के साथ एक मैग’जीन के लिए किस कर’ते हुए उनकी एक फो’टो कवर पर आई थी। इस किस पर वि’वाद हुआ था। महेश भट्ट ने उस वक्त बयान दिया था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं हो’ती तो वो शा’दी कर लेते।

शराब व शबाब

शरा’ब के नशे और महेश भट्ट को लेक’र भी कई कहा’नियां बॉलीवुड में आम रही हैं। हालां’कि, महेश भट्ट ने बाद में जाकर खुला’सा किया कि सोनी राज’दान से उनकी दूस’री बेटी  के ज’न्म के बाद छोड़ा

कंगना ने भी लगाए आ’रोप

महे’श भट्ट ने कंग’ना रनौत को 2006 में लॉ’न्च किया था फिल्म गैंग’स्टर से कंगना की लॉ’न्चिंग हुई थी। सुशांत केस के बाद कं’गना ने महेश भट्ट पर आरोप लगाए। कंगना का कहना है कि जब धोखा नाम की एक फि’ल्म उन्होंने महे’श भट्ट के प्रोड’क्शन के तहत करने से मना कर दिया था तो भट्ट ने उन्हें नुक’सान पहुं’चाने की कोशि’श की जिसे पूजा भट्ट ने रोका।

महेश भट्ट की रिया संग वाय’रल चैट

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आ’त्म’ह’त्या कर ली थी। इसके बाद उनके पिता केके सिंह ने गर्ल’फ्रेंड रिया चक्र’वर्ती समेत 6 लोगों के खि’लाफ एफआ’ईआर करवा’कर सभी को दिवं’गत एक्टर को आ’त्म’ह’त्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद महेश भट्ट संग रिया चक्र’वर्ती के कुछ वी’डियो सामने आए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने कबूल किया था कि वे 8 जून को ए’क्टर के घर से चली गई थीं। सुशांत के घर को छोड़ने के बाद रिया ने भट्ट से चै’ट की थी। उसी चैट में सा’मने आया था कि सुशांत के घर से निक’लने के बाद रिया ने कहा था कि वे अब मूव ऑन कर चु’की हैं, अब वे पीछे मुड़’कर नहीं देखेंगी। महेश भट्ट ने भी उन्हें आगे बढ़ने की सला’ह दी थी। इससे पहले 2018 में रिया और महेश भट्ट की एक फोटो वाय’रल हुई थी।