Categories
Other

वीडियो : राजस्थान के कोटा में महिलाओं ने थूक भरकर घरों में फेंकी पॉलीथीन, लोगों में समाया डर

पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लोग बुरी तरह से डरे हुए हैं।सरकार इस महामारी से बचने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है। ऐसा में जहाँ देश इस महामारी की वजह से परेशान हैं वहीं एक ऐसी ख़बर आयी है जिससे लोग डर गये हैं। दरअसल राजस्‍थान के कोटा में कुछ महिलाओं द्वारा प्‍लास्टिक बैग मे थूककर इसे कुछ घरों में फेंकने की वीडियो सामने आई हैं। महिलाओं की इस हरकत के बाद से लोग काफ़ी ज़्यादा डर गये हैं क्यूँकि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के थूक से भी फैल सकता है।

इस विदियों में महिलाएं पहले थैलियों मे थूक रही हैं और फिर उस थैलियों को घरों में फेंक रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला के हाथ में पॉलीथीन है और वो इस पॉलीथीन को घर में फेंक रही हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो कोटा के वल्ल्भबाड़ी का है।

इस इलाक में एक नहीं बल्कि 4-5 संदिग्ध महिलाओं के ऐसी बेहूदा हरकत करते देखा गया है। यह भी कहा जा रहा है कि यह वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई हैं। गुमानपुरा सर्कल इंस्‍पेक्‍टर मनोज सिकरवार ने कहा, ‘क्षेत्र को सेनिटाइज कराया गया है और आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है।’

गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस फैलने के बाद सार्वजनिक स्‍थलों पर थूकने को प्रतिबंधित किया गया है और ऐसे में इन महिलाओं की ‘हरकत’ ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना सामने आने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.