Categories
News

मशहूर कॉमे’डियन कपिल शर्मा ने खोया अपना आ’पा, मीडिया को देखते ही देने लगे गं’दी गं’दी गा’लियां, देखें…

हिंदी खबर

कॉमे’डियन क’पिल श’र्मा का इ’न दि’नों शो ऑ’फ ऐय’र है औ’र व’ह हा’ल ही में दू’सरी बा’र पि’ता ब’ने हैं. लेकि’न सोम’वार को क’पिल को मुं’बई ऐय’रपोर्ट प’र व्‍हीलचे’यर प’र स्‍पॉ’ट कि’या ग’या. क’पिल की त’ब‍ियत ठी’क न’हीं है, हालां’कि उ’न्‍हें क्‍या हु’आ है इ’स बा’त का प’ता न’हीं च’ल स’का है. ले’किन ऐयर’पोर्ट प’र मीडि’या के कै’मरों को दे’खकर क’पिल अप’ना आ’पा खो बै’ठे. कैम’रापर्सनों को खु’द से दू’र रह’ने की ह‍िदा’यद दे’ने के सा’थ ही क’पिल ने गा’ली भी दी.

व’हीं बा’द में कपि’ल का मैने’जर मी’डिया के फोटोग्रा’फर्स को उन’की हा’लत को दे’खने औ’र गा’ली दे’ने वा’ला वी’डियो डि’लीट कर’ने की बा’त कह’ता हु’आ न’जर आ’या. पैप’रात्‍जी वी’रेंद्र चा’वला ने कपि’ल का ये वी’डियो शे’यर क’रते हु’ए एय’रपोर्ट प’र घ’टी पू’री घ’टना का ज‍ि’क्र भी कि’या है.

वी’रेंद्र चाव’ला ने अप’ने पो’स्‍ट में ल‍ि’खा है, ज’ब ह’म कपि’ल का फो’टो ले’ने आ’गे ब’ढ़े तो उ’नके बॉडी’गार्ड ने ह’में ध’क्‍का मा’रा. फोटोग्रा’फर्स ने क’हा कि उ’न्‍हें क’पिल से बा’त क’रनी है तो क’पिल ने खु’द फोटो’ग्राफर्स को दू’र रह’ने की बा’त क’हते हु’ए ‘उ’ल्‍लू का प’ट्ठा’ क’हा. क’पिल का ये गु’स्‍से वा’ला वीडि’यो ज’मकर वाय’रल हो र’हा है.