Categories
Entertainment

क’रीना क’पूर ने अ’पनी ब’ड़ी बह’न क’रिश्मा क’पूर को ले’कर कि’या ब’ड़ा खु’लासा, बो’ली ब’चपन में ही दी’दी ने क’र लि’या था ये.. मै’ने अप’नी आंखों से….

हिंदी खबर

क’रीना औ’र क’रिश्मा दो’नों ने ही इं’डस्ट्री में खू’ब ना’म क’माया। ले’किन बा’त दो’नों के बच’पन की क’रें तो करी’ना अ’पनी ब’हन क’रिश्‍मा से ब’हुत ज’लती थीं। 

ए’क इं’टरव्यू में दौ’रान क’रीना ने इ’स बा’त का खुला’सा कि’या था कि उ’न्‍हें ल’गता था कि करि’श्‍मा की खूब’सूरत आं’खों के चल’ते उ’न्‍हें घ’र में ज्‍या’दा प्‍या’र मि’लता है। इ’सी वज’ह से उ’न्हें ब’हन से ज’लन हो’ती थी।

करी’ना ने ब’ताया था- लो’लो की आं’खे मु’झसे ज्या’दा खूब’सूरत थी। पू’रे घ’र में ए’क व’हीं थी जि’सकी आं’खे स’भी से अल’ग थी। मु’झे लग’ता था कि का’श मे’री आं’खे भी ऐ’सी ही हो’ती। मु’झे क’ई बा’र इ’स बा’त को ले’कर गु’स्सा भी आ’ता था। 

ब’ता दें कि ज’ब क’रीना पै’दा हु’ई थी तो उन’के दा’दा रा’ज क’पूर ने उन’का ना’म सि’द्धिमा र’खा था। ले’किन मां बबि’ता ने अ’पनी प्रेग्नें’सी के दौरा’न प’ढ़ी ए’क कि’ताब ए’ना कैरेनी’ना से प्रेरि’त हो’कर उन’का ना’म करी’ना र’खा। 

क’ई सुप’रहिट फि’ल्मों में का’म कर’ने वा’ली क’रीना के करि’यर में एक दौ’र ऐ’सा भी आ’या था ज’ब उ’न्हें उन’के क्रि’टिक्स सि’र्फ शो-पी’स कह’ते थे। करी’ना भी क’हां चु’प बै’ठने वा’ली थीं। उन्हों’ने ‘चमे’ली’, ‘दे’व’ औ’र ‘ओं’कारा’ जै’सी फि’ल्मों में अप’ने अभि’नय के द’म प’र स’भी को चु’प क’रा दि’या था। 

क’रीना को इं’डस्ट्री में 20 सा’ल हो तु’के हैं। 2000 में फि’ल्म रि’फ्यूजी से डे’ब्यू क’रने वा’ली क’रीना प’टौदी खान’दान की ब’हू है। उन्हों’ने सै’फ अ’ली खा’न से 2012 में शा’दी की थी। दो’नों का ए’क बे’टा है तै’मूर औ’र अ’ब करी’ना दोबा’रा मां ब’नने वा’ली है।

प्रेग्नें’सी के आ’ठवें म’हीने में क’रीना अ’पना औ’र अप’ने ब’च्चे का पू’रा ध्या’न र’ख र’ही है। ऐ’से व’क्त में भी करी’ना घ’र में बैठ’ने के ब’जाए ऐ’ड शू’ट औ’र चै’ट शो में बि’जी है। इ’तना ही न’हीं उन्हों’ने आ’मिर खा’न के सा’थ फि’ल्म लाल’सिंह च’ड्ढा की शू’टिंग भी पू’री की।

प्रेंग्नें’सी में का’म कि’ए जा’ने प’र बोल’ते हु’ए क’रीना ने क’हा कि प्रेग्नें’सी को’ई बी’मारी न’हीं है जो व’ह घ’र बै’ठ जा’एं। य’ह बा’त स’ही है कि इ’समें कु’छ परेशा’नियां भी हो’ती हैं लेकि’न आ’पको अ’पने आप’को ब’चाए र’खना चाहि’ए। के’वल प्रेग्नें’सी के कार’ण का’म छो’ड़ दे’ना स’ही डिसी’जन न’हीं है।

ए’क इं’टरव्यू के दौ’रान करी’ना ने ब’ताया था कि ऐ’सी कौ’न-सी ची’ज है जि’से व’ह दूस’री प्रेग्नें’सी में दोहरा’ना न’हीं चा’हतीं। करी’ना ने क’हा था- तै’मूर के स’मय ज’ब मैं प्रेग्नें’ट थी त’ब स’ब मु’झे बहु’त खा’ने के लि’ए कह’ते थे औ’र इ’सी व’जह से मे’रा 25 कि’लो वज’न ब’ढ़ ग’या था। मैं फि’र से व’ही न’हीं क’रना चा’हती। मु’झे ब’स हे’ल्दी औ’र फि’ट रह’ना है।

बा’त क’रीना के वर्क’फ्रंट की क’रें तो वे क’रन जौ’हर की आ’ने वा’ली म’ल्टी-स्टार’र फि’ल्म ‘त’ख्त’ में नज’र आ’एंगी। फि’ल्म की शू’टिंग अग’ले सा’ल से शु’रू हो’गी। इस’में अ’निल क’पूर, वि’क्की कौ’शल, रण’वीर सिं’ह, भू’मि पेड’नेकर, जा’ह्नवी क’पूर औ’र आ’लिया भ’ट्ट ली’ड रो’ल में है।