Categories
News

करिश्मा कपूर के ह’नीमू’न पर लगाई गई थी उनकी बोली? और फिर….

खबरें

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर की प्रफेशनल लाइफ जितनी ग्लैमरस और खूबसूरत रही, पर्सनल लाइफ में इससे उलट उन्होंने काफी उठापटक झेला है। गोविन्दा, आमिर खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ अपनी शानदार ऐक्टिंग का जलवा दिखाने वाली करिश्मा कपूर पहले तो अभिषेक बच्चन से रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं थीं, लेकिन उन खबरों को तब विराम लग गया जब वह साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के बंधन में बंधीं।

वैसे संजय से करिश्मा कपूर की यह शादी लव मैरिज थी, लेकिन यह रिश्ता लंबा न चल सका और शादी के 13 साल बाद साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक की खबरों के दौरान ऐसे कई किस्से सामने आए, जिसमें करिश्मा ने अपने ससुराल वालों पर उन्हें टॉर्चर और परेशान करने का आरोप लगाया।

करिश्मा कपूर ने हाल ही में वेब सीरीज़ ‘मेंटरॉलहुड’ से कमबैक किया और इस शो के प्रमोशन के दौरान अपने इस रिश्ते को लेकर कई और बातें कही थी। करिश्मा ने ibtimes से हुई बातचीत में करिश्मा कपूर ने कहा था कि हनीमून पर ही उनके पति संजय के दोस्त ने उनकी कीमत लगाई थी और यहीं से उनके रिश्ते के बीच कड़वाहट की शुरुआत हो गई थी

।संजय की करिश्मा से दूसरी शादी थी। इससे पहले संजय कपूर की पहली पत्नी फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी थीं। करिश्मा ने कहा था कि उनसे शादी के बाद भी संजय अपनी पहली पत्नी से फिजिकल रिलेशनशिप में थे।