Categories
News

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस क’रिश्मा क’पूर की पर्स’नल ला’इफ को ले’कर हु’आ ब’ड़ा खु’लासा, पै’सों के लि’ए कि’या क’ई बा’र..दे’खें तस्वी’रें..

हिंदी खबर

फिलहा’ल बॉली’वुड एक्ट्रे’स क’रीना क’पूर खा’न (Kareena Kapoor Khan) दूस’री बा’र मां बन’ने वा’ली हैं। करी’ना क’पूर की प’हली डिली’वरी सिजे’रियन ऑपरे’शन से हु’ई थी औ’र उन’की ब’ड़ी बह’न क’रिश्मा क’पूर (Karisma Kapoor) ने भी अप’ने ब’च्‍चों को ज’न्‍म सि’जेरियन डिली’वरी से ही दि’या था। क’रिश्मा के दो ब’च्चे हैं औ’र शा’दी के बा’द से ही वो ए’क सिं’गल म’दर की भू’मिका नि’भा र’ही हैं।
ए’क इं’टरव्यू में क’रिश्मा ने ब’ताया कि सि’जेरियन ऑ’परेशन के प’हले दि’न उ’न्‍हें कै’सा महसू’स हु’आ था।
क्‍या था प’हला रिए’क्‍शन

अप’नी डिली’वरी के दि’न को या’द क’रते हु’ए क’रिश्‍मा ने बता’या कि ज’ब वो ऑप’रेशन के बा’द पह’ली बा’र हो’श में आ’ईं तो उन्‍हों’ने स’बसे प’हले अप’ना पे’ट दे’खा। वो सो’च र’ही थीं कि को’ई चम’त्‍कार हो जा’ए औ’र उन’का पे’ट प्रेग’नेंसी से प’हले की तर’ह हो जा’ए, ले’किन ऐ’सा कु’छ न’हीं हो’ने वा’ला था।

डिली’वरी के बा’द अ’पने पे’ट प’र आ’ए बद’लावों को देख’कर करि’श्‍मा का’फी निरा’श हु’ई थीं। इ’स बा’रे में करि’श्‍मा कह’ती हैं कि डि’लीवरी के बा’द पे’ट अप’ने आ’प प’तला न’हीं हो’ता है ब’ल्कि इस’के लि’ए आ’पको ब’हुत मेह’नत औ’र म’शक्‍कत कर’नी पड़’ती है औ’र इस’में स’मय भी लग’ता है।

पे’ट घटा’ने के लि’ए क्‍या कि’या

क’रिश्‍मा क’पूर ने अप’ने प्रेग’नेंसी वे’ट औ’र डि’लीवरी के बा’द ब’ढ़े हु’ए पे’ट को घ’टाने के बा’रे में क’हा कि वो नो-का’र्ब डा’इट बिल्‍कु’ल प’संद न’हीं कर’ती हैं। उन’का मान’ना है कि कार्बो’हाइड्रेट के बि’ना आ’पका श’रीर ढी’ला प’ड़ जा’एगा इस’लिए आप’को अप’नी डा’इट में का’र्ब को ज’रूर शामि’ल कर’ना चाहि’ए।