Categories
Other

प्रेग्नेंट हुई बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, तस्वीरें हो रही हैं वायरल!

आपको बता दें कृति सेनन बहुत कम समय में लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं. ये बॉलीवुड में ही नहीं साउथ के फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अपनी अदाओं से एक अलग जगह बनायीं हैं. आपको बता दें कृति सेनन दिखने में बेहद पतली दुबली हैं. लेकिन आपको बता दें कि कृति सेनन का 12 किलो वजन बढ़ गया हैं. इसकी वजह हैं की कृति सेनन प्रेगनेंट हो गयी हैं. आइये आपको बतातें है पूरी बात की सच्चाई.

दरअसल उनका ये वायरल फोटो उनकी आने वाली फिल्‍म ‘मिमी’ के सेट का है, जिसमें वह अपने बेबी बंंप के साथ नजर आ रही हैं. लक्ष्‍मण उटकेर की निर्देशित फिल्‍म ‘मिमी’ में कृति सेनन एक सेरोगेट मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्‍म में पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और पाहवा जैसे अनुभवी कलाकार अपनी उमदा कला से जलवा बिखेरेंगे. ‘मिमी’ यह मराठी फिल्‍म ‘मला आई व्हायचंय’ की रीमेक बताई जा रही है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति के लिए सरोगेट मां बनने से इंकार कर देती है. लेकिन उस एक इंकार के चलते उस महिला की जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है.

फिल्‍म में अपने किरदार में जान डालने के लिए कृति सेनन ने 15 किलो वजन बढ़ाया है. किसी एक्‍ट्रेस के लिए अपना वजन बढ़ाना बहुत बड़ी बात होती है. लेकिन कृति ने अपने किरदार को उभारने के लिए यह किया. तस्‍वीर में कृति का बेबी बंप नजर आ रहा है और वह किसी लॉन में बैठी दिखाई दे रही हैं. इस तस्‍वीर से साफ है कि उन्‍होंने इस किरदार के लिए अच्‍छी खासी मेहनत की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.