Categories
Other

जब इरफान खान हॉस्पिटल में थे तब एक एक्टर ने किया बेहूदा ट्वीट – ‘इसे श्राप लगा है, मां भी म’र गई…’

इरफ़ान के निधन से पहले इस एक्टर ने किया इरफ़ान के लिए बेहूदा ट्वीट

बुधवार को 54 साल की उम्र में इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार को कॉलन इंफेक्शन के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम साँस ली। जिस समय इरफ़ान हॉस्पिटल में बीमारी से जंग लड़ रहे थे उसी बीच अभिनेता कमाल आर खान ने बैक टू बैक कई ट्वीट करके इरफान के बारे में काफी कुछ बेहूदा कहा है।जिसे जानकर आपको काफ़ी दुःख होगा।

कमाल आर खान हमेशा अपने कंट्रोवर्शियल बयान के लिए चर्चा में रहते हैं। चलिए जानते हैं कि कमाल ने क्या कहा है।

केआरके ने इरफान के खिलाफ किए कई ट्वीट। केआरके ने कहा कि पता नहीं किसका श्राप लगा है मां मर गई देख भी नहीं पाया। कमाल आर खान ने इरफान पर कई तरह के आरोप लगाए हैं।

केआरके ने लिखा है कि अल्लाह करे कि किसी पर बुरा वक्त ना आए। लेकिन सच्चाई ये है कि इरफान खान अहसान फरामोश हैं। निहायत घटिया इंसान हैं। इसने बहुत लोगों पर जुल्म किया है। सिर्फ यही एक्टर है जो अपने निर्माताओं को कुत्ता बोलता था। कई फिल्में 80 से 90 प्रतिशत शूट करके पूरी नहीं की। निर्माता बेचारे रोते रह गए।

वह आगे लिखते हैं कि जब मैं इरफान खान के साथ शूटिंग पर बैठा होता था, ये निर्माता को दूर से आते देखता तो कहता था, देख भाई वो आ रहा है कुत्ता। मुझे बहुत बुरा लगता था। लेकिन मैं कुछ बोल भी नहीं सकता था। क्योंकि मेरा दोस्त तो इरफान था निर्माता नहीं। लेकिन आज जब सोचता हूं तो बहुत दुख होता है।

वह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि  बड़े आदमी की कहावत है कि अल्लाह के घर में देर है अंधेर नहीं। इंसाफ दुनिया में ही हो जाता है। जिन निर्माताओं को इसने बर्बाद किया उन्होंने श्राप तो जरूर दिया होगा। पता नहीं। किसका श्राप लग गया। मां मर गई। देख नहीं पाया। खुद दिल और कैंसर का मरीज है। इस बेचारे को अल्लाह माफ कर दे। 

केआरके ने आगे ये भी लिखा है कि मेरे कई बॅालीवुड दोस्तों को ऐसा लग रहा होगा कि मेरा ऐसे कहना अंसेवदनशील है। लेकिन मुझे लगता है कि लोगों को सच्चाई पता चलनी चाहिए। मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह उसको जल्दी सेहत दें और माफ करे। उसे भी निजी तौर पर सभी से माफी मांगनी चाहिए।

अंत में अपनी बात को रखते हुए केआरके ने ट्वीट किया कि मैं एक और एक्टर को जानता हूं जो कि इरफान जैसा है। उन्होंने कई निर्माताओं से 4 सेे 6 करोड़ लिए और फिल्में नहीं की। न ही उनके पैसे वापस किए। क्या बॅालीवुड का कोई भी व्यक्ति आज उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कह सकता है। कोई भी ऐसा नहीं करेगा। लेकिन जब मैं इसके बारे में लिखूंगा तो लोग मुझे असंवेदनशील कहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.