Categories
News

मध्य’प्रदेश के छतर’पुर में दर्द’नाक हाद’सा, कुए में गिरी बारा’तियों की कार, 9 लोगों की……

डेली न्यूज़

उत्तर प्रदेश के म’होबा जिले के छह लोगों की स’ड़क हाद’से में दर्द’नाक मौ’त हो गई। यह हा’दसा मध्य’प्रदेश के छत’रपुर जिले में हुआ है। मृ’तक महो’बा जिले से मध्य’प्रदेश के छत’रपुर में ब’रात में गए थे।

जान’कारी के अनु’सार, महोबा जिले के चर’खारी थाना के स्वासा माफ गांव से लखन अहि’रवार के पुत्र मनो’ज अहिर’वार की बरा’त मध्य’प्रदेश के छतरपुर जिले के महारा’जपुर थाने के दी’वान जी के पुरवा गांव में गई थी। 
जन’वासे के पास कुआं था। गांव के ही छत्र’पाल सिंह पुत्र वीरें’द्र सिंह अपनी कार ले’कर ब’रात में गया था। इसमें लगभग नौ ब’राती सवार थे। रात को बैक करते सम’य गाड़ी पास में ही स्थि’त खुले कुएं में गिर गई।  इस’में चा’लक समेत छह लो’गों की मौके पर मौ’त हो गई। जबकि तीन बरा’तियों को कुएं से पुलिस ने निका’ल लिया। मृत’कों में घनश्याम अहिर’वार (50) पुत्र परम’लाल, राम रतन अहिरवार (35) पुत्र आमना, कुलदीप (22) पुत्र हरप्रसाद, राजू कुशवाहा (30) पुत्र भैयालाल, छत्रपाल सिह (35) निवासी स्वासा माफ थाना चर’खारी और रामाधीन निवा’सी पन’वाड़ी शामिल हैं। 

घाय’लों में तेजराम (28) पुत्र कमल अहिरवार, चेतराम (20) पुत्र मथुरा अहिरवार, लक्ष्मण (17) राम रतन शामिल हैं। इन्हें  पुलिस ने सकु’शल निकाल लिया है।