Categories
News

महि’ला ने हथौ’ड़े से फोड़ दिया युवक का सिर , बोली- यह फेस’बुक पर लड़’कियों को फंसाने की सजा

वायरल ख़बर

आग’रा में गुरु’द्वारा गुरु का ताल के सा’मने सोम’वार रात क’रीब नौ बजे 65 वर्षी’य महि’ला ने युवक के सिर पर हथौ’ड़े से प्रहार कर उसे लहूलु’हान कर दिया। महि’ला लि’फ्ट ले’कर उसकी बा’इक पर बैठी थी। हमले के बाद म’हिला ने कहा, यह लड़’कियों को फेस’बुक पर फंसाने की सजा है। इसके बाद उसने बैग से मिर्च पाउ’डर और छुरा निकाल’कर कहा कि अगर तूने भागने की को’शिश की तो जान से हाथ धो बैठेगा।

आरोपी महिला

घट’ना की सूच’ना पर पहुंची पुलि’स ने घाय’ल युवक को अस्प’ताल पहुंचा’या और महि’ला को हिरासत में ले लिया। मौ’के पर जमा भीड़ के सा’मने घा’यल युव’क ने बताया कि उसका नाम दे’वेंद्र है, वह मथु’रा का निवासी है और अस्प’ताल में कंपा’उंडर है। महि’ला ने उसे फोन कर बुला’या, इसलि’ए आ गया था। महिला ने पुलिस को बता’या कि वह ग्वालि’यर की है।

घायल युवक की बाइक

देवेंद्र ने उसकी परि’चित कई लड़कि’यों से फेस’बुक पर दो’स्ती कर उनकी जिंद’गी बर्बा’द की है। वह युव’तियों के जज्बा’त से खेलता है। दो’स्ती करता है, धोखे से बुला’ता है, उसना शोष’ण करता है और छोड़ देता है। दो युव’तियों ने उसे अपनी पी’ड़ा सु’नाई तो उसने उसे सबक सिखाने का फै’सला लिया।

होटल में ठहरी थी, इंत’जार कर रही थी
महि’ला ने बता’या कि वह रवि’वार को ही आकर सिकं’दरा के हो’टल में ठहर गई थी। यु’वक से नाम बदल’कर बात कर रही थी। वह बा’तों में आ गया तो उसे मिलने के लिए बुला लिया।

इसी हथौड़े से किया हमला

आईए’सबीटी से लिफ्ट ली थी, गुरु’द्वारा के सामने हमला किया
महि’ला ने बता’या कि देवेंद्र ने उसे मिलने के लिए आईए’सबीटी पर बु’लाया, वह चली गई। वहां उसे देख’कर वह भाग’ने लगा। बोला, वह तो उसे जवा’न और खूब’सूरत समझकर आया था, बुजु’र्ग से दो’स्ती थोड़े ही कर’नी है। महिला ने बताया कि उससे कहा कि वह उसे सिकं’दरा में छोड़ दे। उसने बाइ’क पर लिफ्ट दे दी। जैसे ही वह गुरुद्वा’रा के साम’ने पहुंचा, उस पर प्रहार कर दिया। उसे सबक सिखा’या है ताकि किसी और के साथ ऐसा न करे। महि’ला ने पु’लिस को बता’या कि उसका बेटा डॉ’क्टर है, एक रिश्ते’दार मध्य प्रदेश में डीआ’ईजी है। उसकी देवेंद्र से कोई रंजि’श नहीं है, उसे तो सिर्फ सबक सिखा’ना था।