Categories
News

छा’त्रा को झां’सा देकर डेढ़ साल किया दुष्क’र्म, फिर बोला ‘तुम नी’ची जा’ति वाली हो, शा’दी नहीं करूंगा’

डेली न्यूज़

राज’धानी भोपा’ल में जूडो खि’लाड़ी से ज्या’दती का माम’ला सामने आया है. खिला’ड़ी ने आरोप लगाया है कि शादी का झां’सा देकर उसके साथ दु’ष्कर्म किया गया है. मामला दबाने के लिए आ’रोपी ने उससे शादी करने को कहा था, लेकि’न बाद में मुकर गया.

भोपाल: राज’धानी भोपा’ल में जूडो खि’लाड़ी से ज्यादती का मा’मला सामने आया है. खिलाड़ी ने आरोप ल’गाया है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्क’र्म किया गया है. माम’ला दबाने के लिए आ’रोपी ने उससे शादी करने को कहा था, लेकिन बाद में मुकर गया. यु’वती ने पुलि’स को बताया कि करीब डेढ़ साल तक आरोपी इसी तरह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. अब जाकर माम’ला पु’लिस के पास पहुंचा है.

मा’मला टीटी नगर का है. यहां 19 वर्षीय लड़’की 12वीं की छात्रा ने शिका’यत दी है. उसने पु’लिस को बता’या कि वह भेल के एक स्कू’ल में पढ़ती है और जूडो-कराटे भी खेलती है. छात्रा ने बताया कि वर्ष 2018 में टीटी नगर स्थित एक अका’दमी में जूडो सीखने जाती थी. इसी दौरान उसकी पह’चान अमित याद’व नाम के लड़के से हो गई थी. वह वहां जूडो सी’खता था. यहीं पर दोनों की दो’स्ती हो गई. लड़की ने बताया कि इसी दौ’रान अमित उसे एक जनवरी 2019 को झांसा देकर मा’ता मंदिर स्थित उस’के एक दोस्त के घर पर ले गया. उसने बातों में फंसा’कर उसके साथ दुष्क’र्म किया. 

नौकरी पक्की होने पर शादी का झांसा
ASP राजे’श भदौ’रिया ने बताया कि लड़की ने आरोप लगा’या कि उसके मना करने के बाद अमित उसके साथ जबर’दस्ती करता रहा. जब उसने वि’रोध किया और कहा कि वह घर वा’लों से बता देगी तो इस पर आ’रोपी अमित ने भरोसा दिया कि वह उससे शादी कर लेगा. उ’सकी SI (Sub Inspector) की नौकरी लगने वाली है. करीब डेढ़ साल तक वह इसी तरह उसके साथ दुष्क’र्म करता रहा. दोनों के बीच की बात लड़’की की मां को भी पता चल गई. जिस’के बाद अमित ने लड़’की की मां से बात कर ली और कहा था कि वह उन’की बेटी से शा’दी कर लेगा. अमि’त ने यह भी कहा था कि वो अभी SI नहीं बन पाया है. जैसे ही नौकरी पक्की हो जा’एगी वह शादी कर लेगा.

अभी फरार चल रहा है आरोपी
लड़’की ने पुलि’स को बता’या कि शुक्र’वार को अमित से मिली तो वह शादी करने से मुकर गया. उसने कहा कि दोनों की जाति’यां अलग हैं. वह उन’से श्रेष्ठ है. इस’लिए उससे शादी नहीं कर सकता. इसके बाद लड़की ने टीटी नगर थाने पहुंच’कर आरोपी के खिलाफ माम’ला दर्ज कराया गया है. पुलिस का कहना है की आरो’पी SI की तैया’री कर रहा था. SI नहीं बन पाया तो उसने शा’दी करने से इन’कार कर दिया. हालां’कि वह अभी फ’रार चल रहा है, लेकिन उसे जल्द गिर’फ्तार कर लिया जाएगा.