Categories
Other

ये महिला बना चुकी हैं 100 शादीशुदा पुरुषों से संबंध

आप लोगों ने अक्सर देखा होगा कि कई सारे लोग समाजसेवा का काम करने के लिए कई सारे अलग-अलग तरीके अपनाते हैं. कोई लोग समाजसेवा के नाम पर स्कूल खोलते, चैरिटी जमा कर के बीमार लोगों की मदद करते या बूढ़े -बुजुर्ग की मदद के लिए कई काम करते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक अलग ही किस्म कि समाजसेवा शुरू की हैं. आयिए तो हम आपको भी बताते है कि ये कौन महिला है और इन्होंने क्या और कौनसा समाजसेवा का काम किया हैं.

दरअसल, ब्रिटेन की एक महिला जो की पहले मॉडल हुआ करती थी. ये महिला विधवा है जिन्होंने दावा किया है की उसने 100 शादीशुदा पुरुषों के साथ संबंध बनाए हैं. इस मॉडल का नाम ग्वेनेथ ली जो कि पेशे से एक फाइनेंशियल कंसल्टेंट हैं. उन्होंने कहा कि- मैंने कई पतियों को खुश कर के उनकी शादियां बचाई हैं. महिला ने कहा कि मुझे इतने सारे पुरुषों के साथ संबंध बनाने में कोई पछतावा नहीं हैं.

ग्वेनेथ ने बताया कि जिन पुरुषों से उन्होंने रिश्ते बनाए, उनमें से करीब आधे से ज्यादा पुरुषों की पत्नियों को मालूम था कि उनके पति चीट कर रहे हैं . लेकिन उनकी से-क्स लाइफ अच्छी नहीं थी, इसी वजह से उनकी पत्नियों ने पति के अफेयर को अनदेखा कर दिया था .
दरअसल ये महिला लंदन के एक पॉश कॉलोनी चेलसिया में रहती हैं. इस महिला ने कहा- ”मैं इमानदारी से मानती हूं कि कई कपल के रिश्ते को मैंने टूटने से बचाया हैं.”

ग्वेनेथ ने ये भी बताया कि- ‘कई औरतों के लिए से-क्स डेली रूटीन से खत्म हो गया हैं. वो महिलाएं सिर्फ अपने दोस्तों और बच्चों के साथ खुश रहती हैं. लेकिन इससे कई पुरुष से-क्स के लिए अक्सर बेचैन रहते हैं. यह पुरुष अपनी पत्नियों को छोड़ना नहीं चाहते, लेकिन फ्रस्ट्रेशन भी खत्म करना चाहते हैं. महिला का ये भी कहना है कि वह सिर्फ पुरुषों के साथ फन चाहती हैं. महिला ने कहा कि कई बार पुरुष से-क्स नहीं चाहते हैं, ऐसे में काफी महिलाएं नए अफेयर से खुद को खुश रखती हैं और उनके पति भी ईमानदार बने रहते हैं, जो मेरी नज़र में ठीक भी हैं.

उन्होंने कहा है कि मैंने ज्यादातर शादीशुदा पुरुषों से IllicitEncounters.com नाम कि वेबसाइट के जरिए मुलाकात की. यह ब्रिटेन की एक प्रमुख डेटिंग वेबसाइट है जो शादीशुदा लोगों को मिलाती हैं . इस महिला के पति रोबर्ट की 10 साल पहले मृत्यु हो गयी थी. इसी के बाद से उसने इस वेबसाइट पर ये अकाउंट बनाया था. महिला के अकाउंट में कई फाइनेंसर, बिजनेस टायकून और बड़े डॉक्टर भी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.