Categories
News

महिला टीचर की शर्म’नाक हर’कत, 15 सा’ल के छात्र के साथ किया…

हिंदी खबर

एक म’हिला टी’चर ने स्कू’ल में प’ढ़ने वा’ले अप’ने से 20 सा’ल छो’टे लड़’के से अ’वैध सं’बंध का खु’लासा कि’या है। य’ह मा’मला को’र्ट में च’ल र’हा है औ’र अ’ब म’हिला टी’चर को इस’के लि’ए स’जा भुगत’नी प’ड़ सक’ती है। स्‍कू’ल में प’ढ़ाने वा’ली ए’क टी’चर को उ’सी स्‍कू’ल में प’ढ़ने वा’ला ए’क छा’त्र इत’ना प’संद आ ग’या कि उस’ने उस’के सा’थ क’ई बा’र संबं’ध ब’ना लि’ए। महि’ला टीच’र की उ’म्र 35 सा’ल है, जब’कि छा’त्र की उ’म्र अ’ब 18 सा’ल है। ले’किन प’हली बा’र ज’ब इ’स टी’चर ने छा’त्र के सा’थ सं’बंध बना’या था तो व’ह मह’ज 15 सा’ल का था। हा’ल ही में स्कू’ल टीच’र को को’र्ट ने इ’स माम’ले में दो’षी क’रार दि’या है।

टी’चर और स्टूडें’ट के बी’च का य’ह मा’मला ब्रि’टेन के बकिंघम’शायर श’हर से सा’मने आ’या है। बार’बर ना’मक इ’स टी’चर ने को’र्ट में अ’पराध क’बूल क’र लि’या है। हालां’कि, शुरुआ’त में व’ह इ’स बा’त को मा’न न’हीं र’ही थी। इ’तना ही न’हीं महि’ला के प’ति ने भी छा’त्र के आ’रोपों को बेबुनि’याद ब’ताया था। ट्रा’यल के दौ’रान बा’रबर ने अ’पने ब’चाव में का’फी त’र्क दि’ए थे ले’किन अं’त में उ’सने अ’पने गु’नाह को मा’न लि’या। बा’रबर ने को’र्ट में ब’चने के लि’ए त’र्क दि’या था कि स्टू’डेंट ने जि’स से’क्स पो’जिशन का दा’वा कि’या है उ’सके लि’ए उस’का क’द छो’टा है। 

शुरुआ’त में व’ह इ’स बा’त को मा’न न’हीं र’ही थी। इ’तना ही न’हीं महि’ला के प’ति ने भी छा’त्र के आ’रोपों को बेबुनि’याद ब’ताया था। ट्रा’यल के दौ’रान बा’रबर ने अ’पने ब’चाव में का’फी त’र्क दि’ए थे, ले’किन अं’त में उ’सने अ’पने गु’नाह को मा’न लि’या।