Categories
News

अभी अभी एम्स ने जारी किया लालू प्रसाद यादव की सेहत का रिपोर्ट कार्ड..देख समर्थकों में दौड़ी………

खबरें

चारा घो’टाले में स’जा का’ट रहे रा’जद प्रमुख और बिहार के पूर्व मु’ख्यमंत्री लालू प्रसाद की से’हत में सुधार हुआ है. दिल्ली ए’म्स में भर्ती लालू को CCU (coronary care unit) से प्रा’इवेट वार्ड में शि’फ्ट कर दिया गया है. उन्हें अभी डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है. वहीं, लालू यादव की ज’मानत याचिका पर शुक्रवार को हा’ईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट में उनकी जमा’नत या’चिका पर सुनवाई होगी.

लालू यादव के वकील प्रभात कुमार ने बताया कि उन्होंने हाईको’र्ट में सप्ली’मेंट्री फाइल कर दी है. कोर्ट से आ’ग्रह किया है कि उनके स्वास्थ्य और आधी स’जा पूरी करने के आधार पर जल्दी सुनवाई की जाए और उन्हें ज’मानत दी जाए. आधी स’जा पूरी करने का सबूत भी उन्होंने कोर्ट को सौंप दिया है. कोर्ट ने जल्दी सुन’वाई करने के आग्रह को स्वीकार कर लिया है. उधर, CBI का कहना है कि जिस मा’मले में वह ज’मानत मां’ग रहे हैं, उस मामले में अभी आधी स’जा पूरी नहीं हुई है. सी’बीआई ने सी’आरपी’सी की धारा 427 का मा’मला भी उठाया. सी’बीआ’ई का कहना है कि दुम’का को’षागार से जुड़े मा’मले में लालू एक दिन भी जे’ल में नहीं रहे हैं.

बता दें कि लालू यादव चारा घो’टाले में स’जा का’ट रहे हैं और वह रांची सेंट्रल जे’ल में बंद थे, जहां पर उनकी त’बियत बि’गड़ने पर रांची के अस्पताल रिम्स में भ’र्ती कराया गया था, जहां हफ्ते भर पहले तबि’यत ज्यादा बि’गड़ने पर लालू यादव को एयर लिफ्ट कर रि’म्स से दि’ल्ली ए’म्स में भ’र्ती कराया गया था. जहां पर अब उनकी से’हत में सुधार हो रहा है.