Categories
News

बु’री खबर-: वो’टिंग ख’त्म होती ते”जस्वी पर टू’टा दु:खों का पहाड़, पिता लालू प्रसाद की हुई…..

खबरें

बिहार में होने वाले विधानसभा चुना’वों के सभी च’रणों के मत’दान सम्पन्न हो चुके हैं. अब सभी उ’म्मीदवारों की कि’स्मत का फैस’ला 10 नवंबर को होगा. इस दिन बिहार चुना’व के परिणाम घोषित होंगे. शनिवार को आ’खिरी और तीसरे चरण के चुना’व भी स’म्पन्न हो गए हैं लेकिन रा’जद की मु’श्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं.

जा’नकारी के लिए बता दें राजद उम्मीद’वार स’रफरा’ज अ’हमद वोटिंग वाले दिन पार्टी के चुना’व चिन्ह लालटेन का स्टीकर लगाकर वोट डालने पहुंच गये, जिसके बाद पार्टी की मु’श्किलें बढ़ गयी हैं और चुना’व आ”योग ने उनपर कार्रवाई के निर्दे’श दिए हैं. वहीँ इसी बीच लालू याद’व को लेकर एक बड़ी खब’र आ रही है.

बिहार में अंतिम चरण की वोटिंग के बाद रिम्स में इलाज करवा रहे लालू यादव की तबियत में अचानक से गिरा’वट आया है. डायबिटिज के मरीज होने के कारण उनके क्रियेटनीन लेवल में वृद्धि हुई है और उनकी हालत खराब हो गयी है.

गौरतलब है कि रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा है कि डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा है कि अगर उनके स्वास्थ्य में इस तरह की गिरावट होती रही तो उन्हें डायलिसिस की जरुरत पड़ सकती है. वहीँ डॉक्टरों के अनुसार ये भी बताया गया है कि लालू यादव की किडनी महज 25 फीसदी ही काम कर रही हैं. चिकित्सकों का ये भी मानना है कि उनके तबियत बिगड़ने के कारण उनका मानसिक तनाव भी है.