Categories
News

ला’लू या’दव के घ’र नि’कला 5 फी’ट लं’बा सां’प, उ’सके बा’द जो हु’आ, प’ढ़ें पू’री ख’बर….

वायरल ख़बर

बिहा’र के पट’ना स्थि’त पू’र्व मुंख्यमं’त्री रा’बड़ी दे’वी के सर’कारी आवा’स में पां’च फी’ट लं’बा सां’प निक’ल आ’या. का’ले रं’ग के सां’प को दे’ख आ’वास प’र मौ’जूद लो’गों में अ’फरा-त’फरी म’च ग’ई. इ’स सां’प को मा’र दि’या ग’या, जिस’के बा’द इ’स मा’मले में भी राज’नीति शु’रू हो ग’ई है. जे’डीयू ने’ता ने इ’स मा’मले में ती’खी प्रति’क्रिया दी है.

पू’र्व मुख्यमं’त्री व राज’द सुप्री’मो ला’लू प्र’साद याद’व की प’त्नी रा’बड़ी दे’वी के पट’ना स्थि’त सरका’री आ’वास का ये मा’मला है. बता’या ग’या है वि’गत दिव’स उन’के आ’वास में का’ले रं’ग का सां’प नि’कल आ’या. सुरक्षा’कर्मियों ने ज’ब सां’प दे’खा, तो अ’फरा-तफ’री म’च ग’ई. इ’स सां’प को घे’र क’र मा’र दि’या ग’या.

व’हीं, सां’प को मा’रने की बा’त ज’ब बा’हर फै’ली, तो इ’स मा’मले में राज’नीति शु’रू हो ग’ई है. जे’डीयू ने’ता अज’य आ’लोक ने क’हा कि कार्ति’क मा’स में लो’ग भगवा’न शं’कर की पू’जा क’रते हैं. ला’लू प्रसा’द या’दव खु’द भग’वान शंक’र के भ’क्त हैं. ऐ’से में भग’वान शंक’र के ग’ले में लिप’टे रह’ने वा’ले ना’ग देव’ता की उन’के आवा’स प’र ह’त्या क’र दी ग’ई. 

उन्हों’ने क’हा कि भग’वान शं’कर ने ला’लू प्रसा’द या’दव के स’पने में आक’र क’हा था, कि ब’करा म’त खा’ना, इसलि’ए उन्हों’ने ब’करा खा’ना छो’ड़ दि’या. ले’किन आ’ज इ’स घ’टना से म’न दु’खी है. य’दि व’न विभा’ग को सां’प के बा’रे में सूच’ना दे दी जा’ती, तो उ’स ना’ग की जा’न ब’च सक’ती थी.