Categories
Other

अपने पापा के अंतिम इच्छा को पूरी नहीं कर पाए रणबीर, कहा हमेशा दुःख रहेगा

हिंदी सिनेमा जगत ने 22 घण्टे के अंदर दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. कल इरफान खान का निधन हुआ था और आज ऋषि कपूर का निधन हो गया है. ये दोनों बॉलीवुड के दो अलग-अलग तरह के अभिनेता थे जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी. हिंदी सिने जगत के इन दो खास सितारों ने एक के बाद एक दो दिन में अलविदा कह दिया. अपने पापा के अंतिम इच्छा को पूरी नहीं कर पाए रणबीर, कहा हमेशा दुःख रहेगा.

अपनी इच्छा जताते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी मौत से पहले अपने बेटे की शादी होते हुए देखना चाहते हैं। ऋषि ने कहा कि जब उनकी शादी हुई थी तब वह 27 साल के थे और रणबीर अब 35 साल के हो चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर चाहें तो अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं और उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। ऋषि ने कहा कि रणबीर जब भी शादी के लिए तैयार होंगे तो उन्हें खुशी होगी क्योंकि रणबीर की खुशी में ही उनकी खुशी है।

ऋषि कपूर ने इस इंटरव्यू में यह इच्छा भी जताई थी कि वह रणबीर के बच्चों यानी अपने पोते-पोतियों को गोद में खिलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अच्छी तरह जानते हैं कि रणबीर और उनके समकालीन ऐक्टर्स केवल अपने करियर पर फोकस करते हैं इसलिए वह इंडस्ट्री की महिलाओं खासतौर पर ऐक्ट्रेसेस से ही मिल पाते हैं। जाहिर है इसके जरिए ऋषि यह बात जताना चाहते थे कि उन्हें अंदाजा है कि रणबीर ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं। हालांकि ऋषि की यह इच्छा रणबीर कपूर पूरी नहीं कर सके और उससे पहले ही वह दुनिया छोड़कर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.