Categories
Other

लता मंगेशकर ने यूँ किया ऋषि कपूर को याद, देखकर भावुक हो जायेंगे आप

हिंदी सिनेमा जगत ने 22 घण्टे के अंदर दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया है. कल इरफान खान का निधन हुआ था और आज ऋषि कपूर का निधन हो गया है. ये दोनों बॉलीवुड के दो अलग-अलग तरह के अभिनेता थे जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी. हिंदी सिने जगत के इन दो खास सितारों ने एक के बाद एक दो दिन में अलविदा कह दिया. लता मंगेशकर ने यूँ किया ऋषि कपूर को याद, जिसे देखकर आप भी भावुक हो जायेंगे.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर भी ऋषि कपूर के निधन से भावुक दिखीं. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब ऋषि 6 महीने के थे, तब उन्होंने गोद में उठाया था. लता मंगेशकर ने ट्विटर पर भी एक भावुक कर देने वाली तस्वीर साझा की. साथ ही लता जी ने ये भी लिखा ये तस्वीर कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर डाला था प्यारे से शब्दों के साथ.

कुछ समय पहले ऋष‍ि कपूर ने ये अपनी तस्वीर भी साझा की थी. इस तस्वीर में ऋष‍ि कुछ महीनों के थे जब लता ने उन्हें गोद में उठाया था. उन्होंने इस फोटो को ट्वीट कर लिखा था- ‘नमस्ते लता जी. आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई. सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर. बहुत बहुत धन्यवाद. क्या मैं दुनिया को बता सकता हूं ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के? ये एक बेशक़ीमती पिक्चर है मेरे लिए!’

Leave a Reply

Your email address will not be published.