Categories
Other

लता मंगेशकर की गोद में ये छोटा बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

ऋषि कपूर और लता मंगेशकर की ये ब्लैक एंड व्हाईट तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ ऋषि कपूर ने कैप्शन में लिखा, नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली अपनी पिक्चर मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत बहुत धन्यवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के?ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए! 

ऋषि कपूर की इस तस्वीर में लता मंगेशकर ने भी बेहद खास अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, नमस्कर ऋषि जी, इस तस्वीर को देखकर मुझे काफी खुशी हुई है। मुझे ये तस्वीर नहीं मिली। इस तस्वीर को देखने के बाद मैं राज भाई (राजकपूर) और कृष्णा (राजकपूर की पत्नी) को काफी याद कर रही हूं। इस तस्वीर को लेने से पहले भाभी ने तुम्हें मेरी गोद में दिया था। आपने इस तस्वीर को सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे यही ईश्वर से प्रार्थना।

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन दोनों कलाकारों के फैंस इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अधिकतर हर समसामयिक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं। ऋषि सोशल मीडिया पर अक्सर समय-समय पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। बात करें ऋषि के वर्कफ्रंट की तो ऋषि कपूर की फिल्म ‘द बॉडी’ हाल ही में रिलीज हुई है। 

इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता इमरान हाशमी हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.