Categories
News

दे’र रा’त घ’र आ र’ही थी बे’टी: पि’ता ने चो’र स’मझ क’र अ’पनी ही बे’टी का क’र दि’या… वाय’रल हु’ई त’स्वीरें….

वायरल खबर

अमेरि’का में ग’न्स के आसा’नी से उप’लब्ध हो’ने के च’लते का’फी विवा’द हो’ता र’हा है. अमे’रिका में क’ई ऐ’सी घट’नाएं हो चु’की हैं ज’हां लो’गों ने भी’ड़-भा’ड़ वा’ले क्षे’त्रों में ओ’पन फा’यर औ’र मा’स शू’टिंग्स को अं’जाम दि’या है औ’र इ’सके च’लते क’ई लो’ग अप’नी जा’न गं’वा चु’के हैं. ऐ’सा ही ए’क त्रा’सदी भ’रा मा’मला ए’क बा’र फि’र सा’मने आ’या है ज’ब ए’क सौ’तेले पि’ता ने 15 सा’ल की ल’ड़की पर गो’ली च’लाकर उ’से घा’यल क’र दि’या. 

जेफ’रसन का’उंटी शे’रीफ ऑ’फिस के मु’ताबिक, ये घ’टना रा’त के स’वा दो ब’जे हु’ई थी. अ’धिकारियों के मुता’बिक, घ’र में मौजू’द पे’रेंट्स को गै’राज का दर’वाजा खु’लने की आवा’ज आ’ई थी. इ’सके बा’द ल’ड़की के पि’ता ने तहकी’कात कर’ने की को’शिश की औ’र चूं’कि अंधे’रा का’फी था तो इ’स श’ख्स ने ल’ड़की को दे’खने प’र ग’लती से गो’ली च’ला दी. 

इ’स ल’ड़की को चि’ल्ड्रन अस्पता’ल में ट्रीट’मेंट के लि’ए भ’र्ती क’राया ग’या है. पु’लिस इ’स मा’मले की जां’च क’र र’ही है.  गौर’तलब है कि सा’ल 2012 में न्यू टाउ’न के ए’क स्कू’ल में ए’क गन’मैन ने 20 ब’च्चों को मा’र गि’राया था. इस’के अ’लावा 6 व्य’स्कों को भी उ’सने गो’ली से मा’र गि’राया था और इ’सके बा’द खु’द को गो’ली मा’र ली थी.

इ’स वार’दात के बा’द अ’मेरिका में ग’न क’ल्चर को ले’कर का’फी वि’वाद हु’आ था ले’किन इ’स घ’टना के आ’ठ सा’ल बा’द अमे’रिका में 2000 से अ’धिक मा’स शू’टिंग्स हो चु’की हैं औ’र क’ई लो’ग इ’स क’ल्चर का लगा’तार विरो’ध क’र र’हे हैं.