Categories
bollywood

Laxmi Public Review: फैंस पर जादू नही चला पाई अक्षय कुमार की फि’ल्म, वायरल हुए फनी मीम्स

बॉलीवुड न्यूज़

सोशल मीडि’या पर लोग फिल्म ल’क्ष्मी के मीम्स बना’कर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने मिर्जा’पुर का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कु’मार की लक्ष्मी देख रहे लोग बोले- हम आ’पसे बेहतर उम्मीद किए थे.”

लक्ष्मी को लेकर बनाया गया मीम

बॉली’वुड एक्टर अक्षय कुमार और किया’रा आडवाणी स्टारर फि:ल्म लक्ष्मी सो’शल मीडिया पर काफी ट्रो’ल हो रही है. क्रिटि’क्स रिव्यू और ऑडि’यंस रिए’क्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पब्लि’क को इंप्रेस कर पाने में नाका’म रही है. एक तरफ जहां ए’क्टिंग के पूरे मा’र्क्स कला’कारों को मिले हैं वहीं कहानी और मैसे’ज को डिली’वर कर पाने में फिल्म कम’जोर नजर आई है.

सोश’ल मीडि’या पर लोग फिल्म ल’क्ष्मी के मीम्स बनाकर शे’यर कर रहे हैं. एक यूजर ने मिर्जा’पुर का एक सीन शेयर करते हुए लि’खा, “अक्षय कुमार की लक्ष्मी देख रहे लोग बोले- हम आपसे बेह’तर उम्मीद किए थे.” एक अन्य यूजर ने मीम में आयु’ष्मान खुराना, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को उठा’कर ले जाते हुए दिखाया है.

मीम के कै’प्शन में यूजर ने लिखा- अक्षय कुमार को कुछ इस तरह का फेय’रवेल देने की जरूरत है. एक यूजर ने लालू प्रसाद या’दव वाला मीम शेयर किया, तो वहीं एक अन्य ने श’रद केल’कर की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म में जो एक’मात्र चीज अच्छी लगी वो थी शरद केल’कर की एक्टिंग. इसी तरह के त’माम मीम्स और ओपि’नियन लोगों ने शेयर किए हैं.

बता दें कि लक्ष्मी बॉ’म्ब पर रिए’क्शन दे रहे लोगों में से ज्या’दातर का कहना है कि फिल्म मैसेज डि’लीवर करने के मामले में कहीं न कहीं ह’ल्की पड़ गई. साथ ही जिन लोगों ने ऑरिजनल फिल्म कंचना देख रखी थी उनका मानना है कि मूल फि’ल्म इस रीमेक से कहीं ज्यादा दम’दार थी.