Categories
Other

नहाने के पानी में रोज मिलाए यह 1 चीज, शरीर हो जाएगा दूध जैसा गोरा

चेहरा इंसान के शरीर का ऐसा खास हिस्सा है जो शरीर की सुंदरता में अहम भूमिका निभाता है। इसलिए लोग चेहरे को चमकदार और गोरा बनाने के लिए कई तरह के उपाय करते है। अपने देखा होगा महिलाएं अपने चेहरे को गोरा करने के लिए कॉस्मेटिक और अन्य घरेलू उपाय करती है। जो फायदा करने की बजाय नुक्सान पहुंचाते हैं.

आज हम आपको चेहरे के साथ-साथ शरीर का रंग गोरा करने का एक आसान सा उपाय बता रहे हैं। इस उपाय से कुछ ही दिनों में आपको बेहतरीन फायदे मिलेंगे।आपको नहाने के पानी में रोज मिलानी होगी यह 1 चीज, शरीर हो जाएगा एकदम गोरा।

शरीर का रंग गोरा करने का उपाय

आजकल घर से बाहर निकलते ही चेहरे और शरीर को तेज धूप, प्रदूषण, धूल-मिट्टी और सूर्य की हानिकारक किरणों का सामना करना पड़ता है। जिससे शरीर का रंग काला पड़ जाता है। ऐसे में शरीर की रंगत वापस लाने के लिए आज हम आपके लिए एक खास चीज लेकर आए है। जिसे पानी में डालकर उस पानी से नहाने से आपको बहुत फायदा मिलेगा. आज हम आपके लिए नींबू का नुस्खा लेकर आए है। सुबह नहाने के लिए पानी की एक बाल्टी भरकर उसमें एक नींबू के रस को निचोड़ दे। और उस पानी से नहाए। रोजाना ऐसा करने से आपको खुद परिवर्तन महसूस होगा। और कुछ दिनों में ही आप देखेंगे कि आपके शरीर का रंग एकदम गोरा हो जाएगा।

विधि :

नींबू में एंटी एलर्जी और ट्रेनिंग को काटने के विशेष गुण पाए जाते है। निम्बू त्वचा को काला होने से बचाते है। इस नुस्खे से कुछ ही दिनों में आपके शरीर का रंग साफ और एकदम गोरा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.