Categories
Other

अगर करना चाहते हैं किसी को अपने वश में तो नींबू पर नाम लिखकर करे ये काम

अगर आप भी किसी को पूरी तरह अपने वश में करना चाहते हैं तो आप नीबू के द्वारा एक ऐसा वशीकरण उपयोग कर सकते हैं जिससे वो व्यक्ति आपके करीब रहेगा. व्यक्ति पर इसी चमत्कारी प्रभाव की वजह से ही इसका उपयोग सदियों से वशीकरण के किया जाता रहा है. यह पूजा-पाठ एवं जादू-टोने, टोटके और तंत्र-मंत्र की विभिन्न साधनाएं के जरिए संपन्न होता है. वशीकरण के कुछ अनुष्ठान और साधनाएं तो बेहद खतरनाक होती हैं, जिसका असर कभी खत्म नहीं होता हैं. तो आइये आपको बताते हैं.

किसी भी स्त्री या पुरुष का वशीकरण नींबू पर नाम लिखकर किया जा सकता है। अगर आप किसी विपरीत लिंग के व्यक्ति को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहते हैं। उसके दिल में प्यार की अगन लगाना चाहते हैं,उसके यौनाकर्षण और यौन आकांक्षा को प्रबल बनाना चाहते है। उसे प्यार में जुनूनी बनाया जा सकता है, यानी कि प्रेम-संबंधों और यौन संबंधों में वृद्धि लाने के लिए नींबू का जादूई प्रयोग निम्न प्रकार से करें. नींबू पर उसके नाम का पहला अक्षर हल्दी से लिखे, जिसे वश में करना चाहते हैं। कागज पर पूरा नाम लिखें और नींबू को उसपर रखकर रूमाल में लपेट लें। इतनी तैयारी माह के किसी भी शुक्रवार की रात को ही कर लें।

इन सामग्रियों के साथ अगले शानिवार की सुबह सूर्योदय से पहले उठकर स्नान आदि कर साफ धुले हुए कपड़े पहनकर निकट के मंदिर जाएं। सभी देची-देवताओं के आगे शीश झुकाएं। प्रिय व्यक्ति के नाम का स्मरण करते हुए हाथ जोड़ें और अपनी मनोकामना पूरी करने की मांग करें। .सामान्य आकार का एक पीला नींबू ले। साथ में पीसी हुई हल्दी की एक पुड़िया, सफेद कागज, लाल रूमाल और सिंदूर भी रखें. उसके बाद सभी सामग्रियों को नदी में प्रवाहित कर दें, या फिर वहीं मंदिर परिसर में किसी पेड़ की जड़ के पास रख दें।वापस घर आकर दिए गये मंत्र का 111 बार 11 दिनों तक लगातार जाप करें। ध्यान रहे कि यह सब प्रक्रिया सुबह सूर्योदय तक पूर्ण हो जानी चाहिए। मंत्र है- ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी.

2 replies on “अगर करना चाहते हैं किसी को अपने वश में तो नींबू पर नाम लिखकर करे ये काम”

हम अपना प्यार पाना चाहते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं हम दोनों को पसंद करते हैं जिनका नाम है पायल उर्फ सरिता और दूसरा है अंतिमा हम चाहते हैं पहला अंतिमा से हमारी शादी हो जाए कैसे भी अगर नहीं तो पागल से होनी चाहिए सर 55 दिनों से करना चाहते हैं कुछ ऐसा उपाय जो हमसे शादी करने के लिए तैयार हो जाए स्वयं

हम अपना प्यार पाना चाहते हैं और उससे शादी करना चाहते हैं हम दोनों को पसंद करते हैं जिनका नाम है पायल उर्फ सरिता और दूसरा है अंतिमा हम चाहते हैं पहला अंतिमा से हमारी शादी हो जाए कैसे भी अगर नहीं तो पायल और फिर सरिता से शादी करना चाहते हैं कुछ ऐसा उपाय जो हमसे शादी करने के लिए तैयार हो जाए स्वयं

Leave a Reply

Your email address will not be published.