Categories
News

2 सा’ल की ब’च्ची के श’रीर को 50 ज’गह सि’गरेट से ज’लाया, वाय’रल हु’ई दि’ल दह’ला दे’ने वा’ली त’स्वीरें….

वायरल खबर

कां’ग्रेस शा’सित छत्ती’सगढ़ में ग’रीब आ’दिवासी ब’च्चे प’र पु’लिस ने अत्या’चार कि’या है, जी हाँ! लग’भग 2 सा’ल की ब’च्ची के पू’रे शरी’र प’र ए’क पुलिस’कर्मीं ने सिग’रेट दा’गा है, ये घट’ना रा’ज्य के बा’लोद जि’ले के सि’वनी की है.

मि’ली जान’कारी के मुता’बिक, 2 सा’ल की ब’च्ची को सि’गरेट से ज’लाने वा’ले आ’रोपी पु’लिसकर्मी अवि’नाश रा’य को पु’लिस ने श’निवार दोप’हर को गि’रफ्तार क’र लि’या है। पु’लिस टी’म उ’से लेक’र बालो’द रवा’ना हो ग’ई है। डीजी’पी डी’एम अ’वस्थी ने आरो’पी सिपा’ही को ब’र्खास्त कर’ने के आ’देश दे दि’ए हैं। मी’डिया में ख’बरें आ’ने के बा’द डी’जीपी डी’एम अव’स्थी ने मा’मले में संवे’दनशील’ता दि’खाई।

ब’र्खास्त कांस्टे’बल अ’विनाश रा’य क’रीब ए’क मा’ह प’हले बा’लोद के सि’वनी में कि’राए से रह’ता था। दु’र्ग ट्रांस’फर हो’ने के बा’द व’ह उधा’र दि’ए ग’ए रुप’ए मां’गने सि’वनी में अप’ने मका’न मालि’क के घ’र पहुं’चा। आ’रोप है कि गु’रुवार रा’त श’राब के न’शे में धु’त अवि’नाश ने मका’न मा’लिक की डे’ढ़ सा’ल की ब’च्ची से उ’से पा’पा कह’ने के लि’ए क’हा। ब’च्ची के म’ना कर’ने प’र गा’ली दे’ते हु’ए सि’गरेट से 50 जग’ह ज’ला दि’या। तस्वी’रों में आ’प दे’ख सक’ते हैं की इ’स पुलि’सकर्मीं ने मा’सूम ब’च्ची के सा’थ कि’तनी बर्बर’ता की है।