Categories
Entertainment

ब’चपन की तस्वी’रों में बेह’द क्यू’ट दि’खी सल’मान खा’न की ये टॉ’प 5 ही’रोइन, तस्वी’रें दे’ख क्या पह’चान…

हिंदी खबर

बॉली’वुड सि’तारे क’ई बा’र अप’नी बच’पन की तस्वी’रें सा’झा क’रते रह’ते हैं। इ’न तस्वी’रों में व’ह बेह’द क्यू’ट नज’र आ’ते हैं। ज’हां कु’छ सिता’रों को पह’चान पा’ना आ’सान हो’ता है व’हीं क’ई का बच’पन में बिल्कु’ल ही अल’ग लु’क देख’ने को मि’लता है। अ’ब ए’क मश’हूर अ’भिनेत्री ने अप’नी बचप’न की तस्वी’र सा’झा की है जि’समें व’ह बि’ल्कुल ए’क गु’ड़िया की त’रह न’जर आ र’ही हैं।बच’पन की तस्वी’र सा’झा क’रने वा’लीं य’ह अभिने’त्री को’ई औ’र न’हीं जैक’लीन फर्नां’डिस हैं। उन्हों’ने पास’पोर्ट साइ’ज की अप’नी बच’पन की थ्रो’बैक तस्वी’र को सा’झा क’रते हु’ए कैप्श’न में लि’खा- ‘ये वी’केंड है। था।

जैक’लीन फर्नां’डिस की इ’स तस्वी’र प’र बॉली’वुड सिता’रों के सा’थ उन’के प्रशंस’क भी खू’ब कमें’ट क’र र’हे हैं। अभि’नेत्री शि’ल्पा शे’ट्टी ने क’मेंट में लि’खा- ‘अ’द्भुत’। व’हीं उर्व’शी रौते’ला लिख’ती हैं कि ‘वा’ह’। इ’सके सा’थ या’मी गौ’तम, मनी’ष पॉ’ल, हिमां’शी खु’राना स’हित अ’न्य सि’तारों ने जै’कलीन की इ’स तस्वी’र’ को पसं’द कि’या हैश्रीलं’काई सुंद’री जै’कलीन फर्नां’डिस सा’ल 2006 में ब्यू’टी पे’जेंट में शा’मिल हो चु’की हैं। सा’थ ही उन्हों’ने मि’स श्रीलं’का यूनि’वर्स का खिता’ब भी जी’ता था’। श्री’लंका में मॉड’लिंग कर’ने के बा’द जैकली’न ने बॉ’लीवुड का रु’ख कि’या। जैक’लीन की पह’ली हिं’दी फि’ल्म अला’दीन थी। जि’समें व’ह रि’तेश देश’मुख औ’र अमि’ताभ बच्च’न के सा’थ ए’क ए’लियन के रो’ल में नज’र आ’ई थीं। उ’नकी आ’ने वा’ली फि’ल्म कि’क 2 है। व’ह सल’मान खा’न के सा’थ फि’र से न’जर आएं’गी। दो’नों ने 2014 की एक्श’न हि’ट फि’ल्म कि’क में अभि’नय कि’या था।

जैक’लीन फर्नां’डिस अ’पनी फि’ल्मों औ’र एक्टिं’ग के सा’थ ही सो’शल मी’डिया पो’स्ट की व’जह से सुर्खि’यों में रह’ती हैं। लॉकडा’उन के स’मय में सल’मान खा’न के सा’थ व’क्त बि’ताने की वज’ह से च’र्चा में र’हीं जैक’लीन ने पि’छले दि’नों अप’ने तना’व औ’र घबरा’हट के बा’रे में भी बता’या। वै’से जैक’लीन फैं’स के बी’च खा’सा लोक’प्रिय र’हती हैं औ’र लो’ग उ’नकी स्टाइ’ल के का’यल हैं।