Categories
Other

लॉकडाउन के बीच इस खिलाड़ी ने की संन्यास की घोषणा, 15 साल का करियर खत्म

अभी पूरे देश में कोरोना वायरस के वजह से लॉकडाउन का हैं. लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस कोरोना वायरस के वजह से सभी खेलों के टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया हैं. जिसके वजह से कोई भी खिलाड़ी नहीं खेल पा रहे हैं. वोही दूसरी तरफ एक खिलाड़ी की संन्यास लेने की ख़बर आयी हैं. आइये आपको बताते हैं उस खिलाड़ी का नाम जिन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घेषणा कर दी. इस फैसले के साथ ही उनके 15 वर्ष के करियर पर भी विराम लग गया. 34 साल की सना ने पाकिस्तान के लिए 120 वनडे और 106 टी20 मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने क्रमश: 1630 और 802 रन बनाए हैं. उन्होंने साथ ही क्रमश: 151 और 89 विकेट भी चटकाए हैं. सना ने 2009 से 2017 तक पाकिस्तान के लिए 137 मैचों की कप्तानी की है.

उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं पीसीबी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं, जिन्होंने 15 साल तक मुझे अपने देश की सेवा करने का मौका दिया. यह मेरे लिए बहुत सम्मान और गर्व की बात है. मैं तमाम सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों, मैदान स्टाफ और पीछे से सहयोग देने वाले सभी की शुक्रगुजार हूं. मैं अपने परिवार और सरपरस्तों को भी धन्यवाद देती हूं जिन्होंने बिना शर्त मुझे सहयोग दिया और पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का मेरा सपना पूरा किया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.