Categories
News

महिला के इस अं’ग में घु’सा 4 फुट लंबा सां’प, देख कर डॉक्ट’रों के छू’टे पसीने…

हिंदी खबर

मॉ’स्को। रू’स में अजीबोग’रीब माम’ला सा’मने आ’या है, जि’समें एक महि’ला के मुं’ह में सां’प घु’स गया। दागि’स्तान की रह’ने वा’ली महि’ला अप’ने घ’र में सो र’ही थी, इ’सी दौरा’न महि’ला के मुंह में क’रीब चा’र फु’ट लं’बा सां’प घु’स ग’या। महि’ला को परे’शानी हो’ने के बा’द अस्प’ताल ले जा’या ग’या। ज’हां पर डॉक्ट’रों ने एक ट्यू’ब के जरि’ये महि’ला के मुं’ह से सां’प निका’ला।

अ’ब इ’स घ’टना का ए’क वीडि’यो भी सा’मने आ’या है, जि’समें डॉक्ट’र सां’प निका’लते न’जर आ र’हे हैं। महि’ला के ग’ले में एक ट्यू’ब डा’ली ग’ई औ’र उस’की सहा’यता से खींच’कर बाह’र निका’ला ग’या। इ’स दौरा’न डॉक्ट’र भी ड’र ग’ए थे। सो’शल मीडि’या प’र य’ह वी’डियो ते’जी से वायर’ल हो र’हा है।

खब’र के अनु’सार रू’स के दा’गिस्तान की र’हने वा’ली महि’ला अ’पने घ’र के बगी’चे में सो र’ही थी। सो’ते सम’य उस’का मुं’ह खु’ला हु’आ था। इ’स दौ’रान ए’क चा’र फी’ट लं’बा सां’प उस’के मुं’ह के रा’स्ते उ’सके शरी’र के अं’दर च’ला ग’या। बता’या जा र’हा है कि ज’ब त’क म’हिला कु’छ क’रती सां’प ग’र्दन के अं’दर जा चु’का था। महि’ला को सां’स ले’ने में का’फी दि’क्कत हो र’ही थी, जि’सके बा’द उ’से तत्का’ल अस्पता’ल ले जा’या ग’या।

अस्प’ताल में म’हिला को बेहो’श क’रने के बा’द डॉ’क्टरों ने उ’सके ग’ले में ए’क ट्यूब डा’ला औ’र उ’सी ट्यू’ब से सां’प के ए’क हि’स्से को पकड़’कर धी’रे-धी’रे उ’से बा’हर नि’काला ग’या।