Categories
Other

बहन के प्रेम सं-बंध के बारे में जानकर भाई ने उसके प्राइ-वेट पा-र्ट में…

प्यार करना अभी के समय में भी गु-नाह ही माना गया हैं. जब कोई लड़की किसी से प्यार करती हैं तो बहुत सारे भेदभाव देखने को मिल जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक गाँव में हुआ हैं एक युवती के साथ. जहाँ प्यार करने पर उसके ही भाई और घर वालों ने मिलकर उसके साथ ऐसा कुछ किया हैं जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल उठेगा. आइयें आपको बतातें हैं पूरी बात विस्तार से.

यूपी के मेरठ जिले से कथित तौर झू-ठी शान के नाम पर ह-त्‍या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 12वीं पढ़ने वाली टीना चौधरी का एक लड़के से प्‍यार करना उसके चचेरे भाई प्रशांत को इतना नागवार गुजरा कि उसने हैवा-नियत की सारी हदें पार कर दीं. भाई ने लड़की के प्राइ-वेट पा-र्ट में गो-ली मारकर उसकी ह-त्‍या कर दी. यही नहीं स्‍थानीय पुलि-स के मुताबिक घरवालों ने ह-त्या की वारदात को तीन घंटे तक छिपाए रखा. लड़की को जब हॉस्पिटल लाया गया तब पुलि-स को सूचना मिली. शुरू में परिवार वालों ने इसे ‘हथिया-रबंद डकैती और ह-त्‍या’ बताया. इस दौरान सबूत मिटाने की भी कोशिश की गई। पोस्‍ट-मॉर्टम र‍िपोर्ट के मुताबिक पीड़‍िता को तीन गोली लगी है. एक गो-ली उसकी जांघ के अंदरुनी ह‍िस्‍से, दूसरी गो-ली प्राइवेट पार्ट और तीसरी गो-ली कमर से ठीक ऊपर लगी है.

पुलि-स के मुताबिक सरधना थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में छात्रा का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. घरवालों को यह संबंध मंजूर नहीं था और वे इसका विरोध करते थे. जब टीना अपनी बात पर अड़ी रही तो उसे घर में ही कैद कर दिया था. उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया गया था. छात्रा के ताऊ का घर पास में ही है. ताऊ का बेटा प्रशांत काफी समय से इस प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहा था. शनिवार की रात छात्रा किसी काम से ताऊ के घर गई थी. वहां आरोपी प्रशांत ने उसे प्रेम प्रसंग से दूर रहने की हिदायत दी. बताते है कि इस बात को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हो गई. इस दौरान छात्रा ने प्रेमी के साथ शादी करने की बात कह दी. बताते हैं कि इससे खफा प्रशांत ने उसे एक के बाद एक तीन गो-ली मा-र दी। छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. फिर भी परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृ-त घो-षित कर दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published.