Categories
Other

इन 3 राशियों पर बरसेगी माँ लक्ष्मी की कृपा, पुरे साल नहीं होगी पैसो की कमी

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार 28 तारीख़ को ग्रहों की चाल में बाद परिवर्तन आने वाला है ।इस परिवर्तन से कुछ राशियों की भाग्य में बड़ा बदलाव होने वाला है।ज्योतिषियों के अनुसार मा लक्ष्मी की कृपा से तीन राशि वाले लोगों की क़िस्मत चमकने वाली है।मा लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मा लक्ष्मी तीन राशियों पर मेहरबान रहने वाली हैं। आइएँ जानते हैं कौनसी हैं वो तीन ख़ुशनसीब राशियाँ जिनकी चमकने वाली है क़िस्मत।

मेष

आने वाला समय इस राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ साबित होगा। आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं। आपको अपने ख़र्चों पर ध्यान रखना होगा। माँ लक्ष्मी की कृपा से आपके घर में धन की कमी नहि होगी। आप अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें। अगर आप कोई नया काम करने की सोच रहे हैं तो ये समय शुभ है।

कर्क

ये साल व्यापारियों के लिए अच्छा जाने वाला है, खासकर क्रिएटिव फिल्ड के लोग इस साल मुनाफा कमा सकते हैं. नौकरी वाले लोगों के लिए आने वाला समय ठीक रहेगा। परिवार में ख़ुशखबरी मिलेगी।आप सभी खर्च सोच समझकर करे. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

सिंह

मीडिया और गवर्नमेंट सेक्टर के लोगो के लिए ये साल अच्छा जाएगा.माँ लक्ष्मीके आशीर्वाद से आपको सफलता मिलेगी और साथ ही धन का लाभ होगा। आपकी भौतिक सुख सुविधाओं में भी बढ़ोत्तरी होगी. जमीन, कृषि, इंटीरियर और कैटरीन से जुड़े लोगो को लाभ होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.