Categories
News

मा’धुरी दीक्षि’त जि’नकी अ’दाओं का ह’र को’ई दी’वाना है, ए’क्ट्रेस का हु’आ चौं’का दे’ने वा’ला खुला’सा: इ’स का’म को क’रने के लि’ए ले’ती है.. वायर’ल हु’ई तस्वी’रें…

हिंदी खबर

मुंबई. 1990 में आ’मिर खा’न (aamir khan) और माधु’री दीक्षि’त (madhuri dixit) की फि’ल्म दि’ल (film dil) को दर्श’कों ने का’फी प’संद किया था। यह फि’ल्म उस स’मय ब्लॉ’कबस्टर सा’बित हु’ई थी। इस फि’ल्म में आ’मिर और मा’धुरी के बी’च जब’रदस्त केमि’स्ट्री दे’खी गई थी। ख’बर है कि इस फि’ल्म का री’मेक बना’या जा’एगा, जि’समें यह जो’ड़ी एक बा’र फि’र ब’ड़े प’र्दे पर न’जर आ सक’ती है। मीडि’या रि’पोर्ट्स की मा’नें तो फि’ल्म डाय’रेक्टर इं’द्र कुमा’र (indra kumar) और भू’षण कुमा’र मि’लकर दि’ल फि’ल्म का रीमे’क बना’ने में दिल’चस्पी ले र’हे हैं। ज’ल्द ही इस बात का खु’लासा हो सक’ता है। फिल’हाल इंद’र कु’मार सि’द्धार्थ मल्हो’त्रा, अज’य देव’गन और र’कुल प्री’त सिं’ह स्टा’र फि’ल्म थैं’क गॉ’ड की शू’टिंग में व्य’स्त हैं। सू’त्रों की मा’नें तो इ’स फि’ल्म की शूटिं’ग ख’त्म होने के बा’द इस’का ऐला’न हो सक’ता है।

1990 में आ’ई इ’स फि’ल्म ने उ’स व’क्त 20 क’रोड़ रुप’ए की क’माई की थी। शा’यद क’म ही लो’ग जा’नते हैं कि आ’मिर और मा’धुरी ने पू’रे करि’यर में सि’र्फ दो ही फि’ल्मों में सा’थ का’म कि’या था। ये फि’ल्में थी दि’ल और दी’वाना मुझ’सा न’हीं। दो’नों ही फि’ल्में ए’क ही सा’ल रिली’ज हु’ई थी। 

क’म ही लो’गों को प’ता हैं कि दि’ल के शूटिं’ग से’ट प’र आ’मिर ने मा’धुरी के सा’थ गं’दी हरक’त क’र दी थी, जिस’से वह इत’नी गु’स्सा हो गई थी कि उ’न्हें मा’रने दौ’ड़ प’ड़ी थी। 

दरअस’ल, फि’ल्म दि’ल की शू’टिंग के दौ’रान आ’मिर ने मा’धुरी के सा’थ ए’क ऐ’सा प्रैं’क कि’या था जि’से माधु’री आगब’बूला हो ग’ई थी। फि’ल्म के गा’ने खं’बे जै’सी ख’ड़ी है.. की शू’टिंग च’ल र’ही थी ज’ब आमि’र के दिमा’ग में ए’क खुरा’फाती आइडि’या आ’या था।