Categories
Other

माधुरी दीक्षित को बेचनी पड़ी अपनी कोठी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित फिलहाल चर्चा में बनी हुई हैं. जिसका कारण हैं हरियाणा के पंचकूला की उनकी कोठी. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने हरियाणा के पंचकूला स्थित अपनी कोठी बेच दी है. जिसके लिए माधुरी के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने भी पंचकूला पहुंचें थे और सारी फॉर्मेलिटीज को पूरा किया था. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की ये कोठी पंचकूला के एमडीसी सेक्टर-4 में स्थित है और कोठी का नंबर-310 है. माधुरी ने अपनी कोठी क्लीयर ट्रिप डॉट कॉम के संस्थापक सदस्य अमित तनेजा को बेची है. कोठी की डील सवा तीन करोड़ में पक्की हुई थी.

आपको बता दें कि ये बात साल 1996 की है. उस वक्त के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था. उन दिनों ही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन, अंजाम और राजा जैसी सुपरहिट फिल्में रिलीज हुईं थीं. अगर बात माधुरी दीक्षित के फिल्मी करियर की करें तो माधुरी ने 1984 में आई फिल्म ‘अबोध’ से अपना बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. लेकिन इसके चार साल बाद आई फिल्म ‘तेजाब’ से उन्हें पहचान मिली और फिर तो माधुरी ने पीछे मुड़कर ही नहीं देखा. वहीं माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए न सिर्फ अपनी बल्कि अपने परिवार की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल ने माधुरी को सीएम कोटे से प्लॉट दिया था और उसके एवज में माधुरी ने करीब ढाई लाख रुपए दिए गए थे. कोठी का कुल क्षेत्रफल एक कनाल का है और ये पंचकुला की शानदार कोठीयों में से एक है.

माधुरी की हिट लिस्ट में ‘राम लखन’, ‘परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’, ‘खलनायक’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘देवदास’, ‘राजा’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों के जरिए माधुरी ने खुद को बॉलीवुड की सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर लिया. वहीं इस साल माधुरी टोटल धमाल में दिखाई दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.