Categories
Entertainment

खु’लासा: आलि’या भ’ट्ट के पि’ता म’हेश भ’ट्ट फि’ल्म दे’ने के बद’ले लड़’कियों के सा’थ क’रते है ये हर’कत दे’खे तस्वी’रें….

वायरल खबर

लख’नऊ: बॉ’लीवुड के मश’हूर फि’ल्म डा’यरेक्टर म’हेश भ’ट्ट (Mahesh Bhatt) ए’क बा’र फि’र वि’वाद में घि’रते हु’ए नज’र आ र’हे हैं। इ’स बा’र ए’क्ट्रेस लवी’ना लो’ध (Luviena Lodh) ने म’हेश भ’ट्ट प’र गं’भीर आ’रोप लगा’ए हैं औ’र उन्हें’बॉ’लीवुड का डॉ’न क’रार दि’या है। उ’न्होंने अप’ने सो’शल मी’डिया अ’काउंट प’र ए’क वी’डियो शेय’र कर’ते हु’ए म’हेश भ’ट्ट के अला’वा उन’के भां’जे सु’मित सभर’वाल प’र भी गं’भीर आरो’प ल’गाए हैं।

ल’वीना लो’ध ने लगा’ए ये गं’भीर आरो’प

ए’क्ट्रेस का क’हना है कि वि’शेष फि’ल्म के हे’ड ऑ’फ प्रो’डक्शन सु’मित स’भरवाल ड्र’ग्स औ’र लड़’कियों की स’प्लाई क’रता था। ए’क्ट्रेस ने अमा’यरा द’स्तूर औ’र स’पना प’ब्बी जै’सी अभि’नेत्रियों के ना’म का भी जि’क्र कि’या है। उन’का क’हना है कि सु’मित इ’न जै’से क’ई एक्ट’र्स को ड्र’ग्स स’प्लाई कर’ता था औ’र ल’ड़कियां भी स’प्लाई कर’ता था। लवी’ना ने य’ह भी क’हा है कि इ’स बा’त की जानका’री म’हेश भ’ट्ट को भी है।

एक्ट्रे’स ने वीडि’यो जा’री क’र ल’गाए ये आ’रोप

लवी’ना लो’ध ने वीडि’यो में क’हा है कि वो ये वी’डियो उन’के औ’र उन’की फैमि’ली की सुर’क्षा को ध्या’न में रख’ते हु’ए ब’ना र’ही हैं। उन्हों’ने बता’या कि उ’नकी शा’दी म’हेश भ’ट्ट के भां’जे सु’मित सभर’वाल से हु’ई थी। ले’किन ये प’ता च’लने प’र कि सु’मित एक्ट’र्स को ड्र’ग्स औ’र ल’ड़कियों सप्ला’ई कर’ता था, तो उन्हों’ने उन’के खि’लाफ डि’वोर्स की शिका’यत द’र्ज कर’वाई है।

बॉली’वुड के स’बसे ब’ड़े डॉ’न हैं महे’श भ’ट्ट

एक्ट्रे’स ने ब’ताया कि सु’मित के फो’न में अल’ग-अ’लग लड़’कियों की तस्वी’रें हो’ती थीं, जो वो दू’सरे डाय’रेक्टर्स को दि’खाता था। या’नी वो ड़’की भी सप्ला’ई कर’ता था। उन्हों’ने आ’गे क’हा कि इ’स बा’त की जा’नकारी म’हेश भ’ट्ट को भी थी। वो बॉ’लीवुड के स’बसे ब’ड़े डॉ’न हैं। एक्ट्रे’स ने आ’रोप लगा’या है कि अ’गर म’हेश भ’ट्ट के हि’साब से कु’छ न’हीं हो’ता तो वे उ’सकी जिं’दगी बर्बा’द क’र दे’ते हैं। उन्हों’ने ना जा’ने कि’तने एक्ट’र्स औ’र डाय’रेक्टर्स को का’म से नि’काल दि’या। क’ई जिंद’गियां बर्बा’द की हैं।

अ’गर मे’रे औ’र मे’रे प’रिवार के सा’थ कु’छ गल’त हु’आ तो…

उन्हों’ने इ’स बा’त का भी जि’क्र कि’या है कि ज’ब से उन्हों’ने शि’कायत द’र्ज कर’वाई है म’हेश भ’ट्ट उन’के पी’छे प’ड़ ग’ए हैं औ’र कि’सी भी त’रह उ’नके घ’र में घु’सने की को’शिश क’रते हैं। व’हीं उन्हों’ने य’ह भी बता’या कि प’हले तो को’ई मे’री एन’सी न’हीं ले’ता औ’र अ’गर मैं एन’स लि’खवा भी दे’ती हूं तो को’ई ए’क्शन न’हीं लि’या जा’ता। अं’त में ए’क्ट्रेस कह’ती हैं कि अ’गर मे’रे या मे’रे प’रिवार के सा’थ कु’छ भी ग’लत हो’ता है तो इ’सके जिम्मे’दार महे’श भ’ट्ट, मु’केश भ’ट्ट, सु’मित सभर’वाल, साहि’ल सहग’ल औ’र कुम’कुम स’हगल हों’गे।

म’हेश भ’ट्ट के व’कील ने दी प्रति’क्रिया

व’हीं लवी’ना लो’ध की ये वीडि’यो सा’मने आ’ने प’र महे’श भ’ट्ट के वकी’ल ने अप’नी प्रति’क्रिया दी है। उन्हों’ने क’हा कि वीडि’यो में कि’ए ग’ए स’भी दा’वे झू’ठे औ’र बेबु’नियाद हैं। उन्हों’ने क’हा कि वे का’नूनी सला’ह के आ’धार प’र आ’गे का एक्श’न ले’ने वा’ले हैं।