Categories
Other

महिला ने एयरपोर्ट पर कर डाली ऐसी अजीबोगरीब हरकत, सोशल मीडिय पर हो रही वायरल

प्लेन में सफर के दौरान लगने वाले अतिरिक्त बैगेज शुल्क से बचने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. ऐसा ही कुछ काम फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री ने किया. हाल ही में फिलीपींस में रहने वाली महिला जेल रोड्रिगेज ने ज्यादा सामान के शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए ऐसा अनोखा तरीका अपनाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल इस महिला ने सूटकेस का वजन कम करने के लिए बहुत सारे कपड़े पहन लिए, ताकि उसे शुल्क का भुगतान न करना पड़े. दो अक्टूबर को जेल रोड्रिगेज ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया की एयरलाइन कर्मचारियों ने उन्हें बताया की उनकी बैग का वजन सात किलोग्राम से अधिक है इसलिये उन्हें तिरिक्त शुल्क देना होगा लेकिन जेल ने शुल्क देने से मना कर दिया. जेल ने अपने बैग का वजन कम करने के लिए जो किया वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

महिला ने अपने बैग से बहुत सारे कपड़ेनिकले और एक के उपर एक पहन लिए जिससे उसके बैग का वजन कम हो गया. महिला ने अपने फेसबुक पर इसकी एक फोटो भी शेयर की है जिसमे उन्होंने पांच पैंट और कई साड़ी टी शैर्ट और जैकेट पहनी हुई है.

महिला की इस पोस्ट को लगभग 20 हज़ार लोगों ने शेयर किया है. महिला ने मजाक में ये भी लिखा कि गर उन्हें पता होता की उनकी तस्वीर इतनी वायरल हो जाएगी तो वो और भी अच्छे पोज़ देती. हालाँकि ये कोई पहली घटना नहीं है ऐसा पहले भी देखने को मिला है.




Leave a Reply

Your email address will not be published.