Categories
News

मजार की आड़ में चल रहा था से”क्स रै’के’ट, आप’त्तिज’नक हालत में मिले म’हि’ला-पु’रुष

हिंदी खबर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज’धा’नी लख’नऊ से एक है”रान कर देने वाली घ’टना सामने आई है। जहां पर धर्म की आंड में एक पा”खं’डी बाबा जिस्म”फरो”शी का धं”धा चला रहा है। जिसका एक वी’डि’यो साे’श’ल मी’डि’या पर वा’यर’ल हो रहा है। वा’यर’ल वी’डि’यो की जा’न’का’री पु”लिस को दी गई। सूच”ना पर पहुंची पु’लि”स ने आरो”पी पाखं”डी बाबा को गि”रफ्ता’र कर लिया। हा’लां”कि बाद में छाेड़ दिया जिसकी वजह से लाेगाें में नाराजगी है।
जानकारी के मुता”बिक मा”म”ला लख”नऊ म”हा’नग”र के थाना ठा’कु”रगं’ज के हुसै”ना”बाद स्थित जामा मजार के पास का बताया जा रहा है। जहां पर काले बाबा नाम का पा”खं”डी बाबा सै”क्स रै”के’ट च’ला रहा है। इस गोरखधंधे में लि”प्त एक म’हि”ला को नग्न अवस्था में ग्र”मी”णों ने पकड़ लिया जबकि आरोपी युवक किसी तरह से भाग निकला। वहीं जब मा”म”ले की शि”का”यत पु’लि’स से की गई तो पु”लि”स ने आ”न”न फा”नन में आ”रोपी बाबा को गिर”फ्ता”र कर लिया जिसे बाद में छोड़ भी दिया। वहीं आरोपी को छो”ड़ने से लोगों में काफी गु”स्सा है।लाेगाें का क’ह”ना है कि पु”लि”स भी इस मा”म”ले में कहीं ना कहीं शामिल है। इसी वजह से पु”लि”स ने बाबा को छोड़ दिया है।
स्था”नी”य नि”वा”सी दानि”श ने बातया कि यह बाबा काफी दिनों से जि”स्मफ”’रोशी का धं’धा चला रहा है। इस मा’म’ले में कई बार शि’का”यत भी की गई परं’तु पु’लि’स आ’रो’पी पर कोई कार्र”वाई नहीं करती है। उ’लटे जो मामले की शि’का”य:त करता है उसे ही डरा’या धम’का’या जाता है।