Categories
News

इ’स ल’ड़की का मे’कअप दे’ख हि’ल जा’एगा आ’पका दि’माग, दे’खें अद्भु’त तस्वी’रे…

हिंदी खबर

ज्यादा’तर लो’ग मे’कअप इस’लिए ही क’रना प’संद कर’ते है ता’कि व’ह औ’र भी ज्या’दा खूब’सूरत न’जर आ’ये। म’गर ए’क महि’ला है जो बा’कि लो’गों कि त’रह हैं तो मे’कअप आ’र्टिस्ट ही ले’किन उन’का मे’कअप क’रने का स्टा’इल कु’छ ऐ’सा है कि देख’ने वा’ले के हो’श उ’ड़ जा’ना तो लाज’मी है। जी हां दरअस’ल महि’ला के हा’थ में ए’क ग’जब की क’ला है जि’सकी मद’द से व’ह पै’र को ‘के’क के टु’कड़े’, तो हा’थ को ‘के’ले’ में तब्दी’ल क’र दे’ती हैं।

ए’क रि’पोर्ट से मालू’म हो’ता है कि Mimi Choi मे’कअप आ’र्टिस्ट बन’ने से पह’ले ए’क स्कू’ल में टी’चर थीं,म’गर उन्हों’ने टी’चिंग का का’म छोड़’कर मे’कअप कि औ’र रु’ख क’र लि’या औ’र आ’ज आ’प देख’ते स’कते है वो बेहत’रीन मेक’अप आ’र्टिस्ट हैं।

ज्यादा’तर लो’ग मे’कअप इस’लिए ही क’रना प’संद कर’ते है ता’कि व’ह औ’र भी ज्या’दा खूबसू’रत नज’र आ’ये। मग’र ए’क म’हिला है जो बा’कि लो’गों कि त’रह हैं तो मेक’अप आर्टि’स्ट ही लेकि’न उन’का मे’कअप कर’ने का स्टाइ’ल कु’छ ऐ’सा है कि दे’खने वा’ले के हो’श उ’ड़ जा’ना तो ला’जमी है। जी हां दरअ’सल म’हिला के हा’थ में ए’क ग’जब की क’ला है जि’सकी म’दद से व’ह पै’र को ‘के’क के टुक’ड़े’, तो हा’थ को ‘के’ले’ में तब्दी’ल क’र दे’ती हैं।