Categories
Other

मलाइका अरोड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गए नि’जी अंग यूजर्स बोले- ‘उम्र का…’

मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. मलाइका अपने बोल्ड लुक से कोई समझौता नहीं करती फिर वो चाहें कोई इवेंट हो या पार्टी. टीवी पर आ रहे रियलिटी शो में वो हर बार ग्लैमरस लुक में शो को जज करते दिखती हैं.

आपको बता दें कि मुंबई में जिम जाते हुए स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा का जिमवियर इतना ग्लैमरस था कि उसे देखकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने न्यूड कलर का बॉडी हगिंग वियर पहन रखा था. जिसमें टैंक टॉप के साथ टाइट बॉटम वियर था. इस स्पोर्ट्स वियर में मलाइका की परफेक्ट फिगर साफ नजर आ रही थी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

मलाइका को लेकर सोशल मीडिया पर कई भद्दे कमेंट्स आए है. ट्रोलर्स ने उन्हें सस्ती किम कारदशियां तक कह दिया. एक यूजर ने लिखा, अब तक का सबसे घटिया आउटफिट. कुछ यूजर ने मलाइका के परफेक्ट कर्व की तारीफ की है तो बहुत से लोग पूछ रहें हैं कि कुछ पहना भी है कि नहीं?

एक और यूजर ने लिखा, बहुत बेशर्म, कुछ उम्र का लिहाज कर लो. एक अन्य यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की वजह से हम अपनी संस्कृति और सभ्यता खोते जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि न्यूड शेड का जिमवियर इस समय नया ट्रेंड बन गया है क्योंकि हमेशा फिट रहने वाली कटरीना कैफ ने भी न्यूड शेड के जिम वियर में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उनका लुक काफी हॉट नजर आ रहा है.

मलाइका 46 साल की उम्र में भी फिटनेस फ्रिक हैं. वो जिम में वर्कआउट के अलावा योगा भी करती हैं. मलाइका अरोड़ा डाइट का भी पूरा ध्यान रखने के साथ साथ फिटनेस रहने के लिए आउटडोर स्पोर्ट्स खेलती है. रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइक्लिंग और जॉगिंग भी करती हैं. फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल है. मलाइका ने मुंबई में दीवा योगा नाम का योगा स्टूडियो भी खोला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.