Categories
breaking news

बिहार की सियासत को लगा बड़ा झटका! पूर्व CM जीतन राम मांझी की हुई……,

ब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व CM जीतन राम मांझी की हा’लत में सुधार नहीं हो रहा है। वह संक्र’मित होने के बाद से पटना AIIMS में भर्ती हैं। उन्हें ऑक्सी’जन पर रखा गया है। फेफड़े में संक्र’मण बढ़ने के कारण उन्हें सांस लेने में काफी मुश्कि’ल हो रही है। भर्ती होने के बाद से ही वह लगा’तार ऑक्सी’जन पर हैं। AIIMS में दोबा’रा सिटी स्कैन करा’या गया है, लेकिन वाय’रस कम होने के बजा’ए बढ़ गया है।

इलाज के बाद भी बढ़ रहा संक्र’मण

पूर्व सीएम के फेफड़े में संक्र’मण अधिक होने के कारण डॉक्ट’र भी चिं’तित हैं। इलाज के बाद भी संक्रमण कम नहीं हुआ है। हालां’कि पूर्व सीएम को ICU से बाहर रखा गया है, लेकिन संक्र’मण बढ़ने के कारण ख’तरा कम नहीं हो रहा है। पटना AIIMS के कोविड विभाग के नो’डल डॉ सं’जीव का कहना है। पूर्व सीएम जीतन राम मां’झी पट’ना एम्स में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। संक्रमण अभी कम नहीं हुआ है। वह ऑक्सी’जन पर हैं। सिटी स्कैन में फेफड़े में संक्रमण बढ़ा पाया गया। इला:ज से संक्रमण को कम करने के लिए डॉ’क्टरों की टीम लगा’तार निग’रानी में लगी है।

सांस में तकलीफ के बाद हुए थे AIIMS में भर्ती

पूर्व CM जीत’न राम मां’झी सांस में तक’लीफ होने के कारण पटना AIIMS में भर्ती हुए थे। 20 दिसंबर को भर्ती होने के बाद से ही उन्हें सां’स की तक’लीफ रही है। यह शिकायत अभी तक दूर नहीं हुई है क्योंकि संक्र’मण कम होने के बजा’ए बढ़ रहा है।