Categories
Other

दिल्ली में हार के बाद मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश, BJP हाईकमान ने कहा…

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. 11 फरवरी को नतीजे आने के बाद ये साफ हो गया कि भारतीय जनता पार्टी का फॉर्मूला इस बार फेल हो गया. सुबह से ही रुझानों से ये अनदेशा हो गया था कि रिजल्ट आम आदमी पार्टी के पक्ष में ही है और भाजपा को करारा हार मिली है. अरविंद केजरीवाल पहले से ही अपनी जीत का दावा कर रहे थे और वहीं भाजपा के दावे पूरी तरह से फेल साबित हुए. दिल्ली में हार के बाद मनोज तिवारी ने की इस्तीफे की पेशकश लेकिन उसके बाद BJP हाईकमान ने कहा ये जानकर दंग रह जायेंगे आप.

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस्तीफे की पेशकश की है. हालांकि, बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी को पद पर बने रहने के लिए कहा है. मनोज तिवारी ने दिल्ली में 48 सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन बीजेपी को महज 8 सीटें मिली हैं. सूत्रों की मानें तो बीजेपी आलाकमान ने मनोज तिवारी के इस्तीफे की पेशकश को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि दिल्ली में विधानसभा चुनाव के चलते बीजेपी के संगठन के चुनाव को टाला गया था. अब संगठन चुनाव के बाद नए प्रदेश की नियुक्ति होगी. हार के बाद ही मनोज तिवारी ने जिम्मेदारी ली थी और कहा था कि मेरा सीना तैयार है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी रही थी. कल मनोज तिवारी तो दोपहर तक आश्वस्त थे कि बीजेपी को बहुमत मिल जाएगा. जैसे-जैसे दिन ढला, उनके हौसला कम होता गया. आखिरकार उन्होंने हार कबूल की, केजरीवाल को बधाइयां दीं, फिर भी सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.