Categories
Other

हर रोज नहाते समय धीरे से बोल दें ये छोटा सा मंत्र, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

हिन्‍दु धर्म में कई तरह की मान्‍यताएं है। शास्त्रों के अनुसार हमारे जीवन में जो कुछ भी होता है उसका समाधान भी शास्त्रों में ही मिलता है। हिंदू धर्म में कई ऐसे मंत्र हैं जो इंसान के जीवन की परेशानियों को दूर करने में मद्द करते हैं।आज हम आपको एक ऐसा मंत्र बताने वाले हैं जिसे रोज़ सुबह नहाते समय जपने ने पैसों से जुड़ी समस्या दूर हो जाएगी।

आज हम आपको ऐसे ही विशेष मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका उल्‍लेख हमारे शास्त्रों में है जिनका जाप करने या अपनाने के पश्‍चात व्यक्ति के जीवन में कई बदलाव हो जाते है। शास्त्रों के अनुसार आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए नहाते समय बस एक मंत्र का जाप करना होगा। शास्त्रों के मुताबिक इस मंत्र के जाप से मां लक्ष्मी जल्द प्रसन्न होती हैं।

बताया गया है कि हम सभी को नहाने के सयम मंत्रों का जाप करना चाहिए। स्नान के समय किसी मंत्र, पाठ, कीर्तन या भजन का जाप किया जा सकता है। ऐसा करने से व्यक्ति को अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है। आइएँ जानते हैं कौनसा है ये मंत्र।।।

इस मंत्र के जाप करने से नौकरी मिलेगी, इसके अलावा इस मन्त्र के जाप करने से भगवान भोले की असीम कृपा प्राप्त से सारी मनोकामना पूरी होंगी और सभी कामो में सफलता मिलने लगती है , तो आइए जानते हैं कि जिस मन्त्र की हम बात कर रहे है वो मन्त्र क्‍या है – महामृत्युंजय मंत्र :- ऊं त्रयम्बकं यजामहे, सुगन्धिं पुष्टिवर्धनं उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मोक्षिय मामृतात्।

अगर आप नदी में स्नान कर रहे हैं तो उस नदी के पानी पर ऊँ लिखकर उसमें तुरंत डुबकी लगा देनी चाहिए। ऐसा करने से स्नान का पूर्ण फल प्राप्त होगा ओर नकारात्मक ऊर्जा भी नष्ट हो जाएगी। इस उपाय को करने से ग्रह दोष शांत होते हैं और बुरी नजर से भी बचाव होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.