Categories
Other

पति और पत्नी के रिश्तों में आ रही हैं दूरी तुरंत करें इस मंत्र का जाप, होगा गज़ब लाभ

अगर आप भी किसी को पूरी तरह अपने वश में करना चाहते हैं तो आप एक ऐसा वशीकरण मंत्र का उपयोग कर सकते हैं जिससे वो व्यक्ति आपके करीब रहेगा. व्यक्ति पर इसी चमत्कारी प्रभाव की वजह से ही इसका उपयोग सदियों से वशीकरण के किया जाता रहा है. इस मंत्र के द्वारा आपके वैवहिक जीवन में भी तनाव हैं तो उसके लिए भी ये मंत्र काफी कारगार साबित हो सकता हैं. आइये आपको बताते हैं मंत्र और उसे कब बोलना हैं.

ऊँ नमो नारायाणय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वः यह प्रयोग एक नींबू के साथ प्रातः किया जाता है. इसमें नींबू पर सिंदूर से नाम लिखकर मंत्र का 111 बार जाप किया जाता है.इसकी शुरूआत सोमवार से करें और लगातार सात दिनों तक करें। प्रातः सूर्योदय से पहले स्नानआदि कर एक अपने घर के पूजा स्थल पर बैठ जाएं। नींबू पर अपने प्रिय का नाम पिसी हुई हल्दी और चंदन से लिखें.नींबू को दोनों हथेलियों से प्रार्थना की मुद्रा में पकड़ लें। उसके बाद मंत्र का जाप करें.जाप पूरा होने पर कामदेव से अपनी मनोकामना पूर्ण करने की याचना करें। इसी के साथ देवी भगवती से सुख-समृद्धि की कामना करें.

नींबू को काटकर आधे नींबू का शरबत बनाएं और पी लें। आधे नींबू का शरबत अपने प्रिय को पिलाएं। जिस तेजी से नींबू की खटास में चीनी घुलकर मधुर मिठास में बदल जाती है उसी तरह से संबंधों मे मधुरता घुलं सकती है.इस प्रयोग के सात दिन पूरा होते-होते आप अपने जीवनसाथी में बदलाव महसूस करेंगे। यह बदलाव आपको यौनाकर्षण की ओर अग्रसारित करेगा। इससे हासिल होने वाली वासना सकारात्मक परिणाम के लिए होगी.इस प्रयोग को विवाहित दंपतियों द्वारा ही किया जाना चाहिए, कारण इसका असर यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करता है। किसी दूसरे पर डोरे डालने या वासना की पूर्ति के लिए तो कतई इसका प्रयोग नहीं करें। इसके आजीविका से जुड़़े दूसरे हानिकर परिणाम आ सकते हैं,  

Leave a Reply

Your email address will not be published.