Categories
News

अभी अभी बिहार चुनाव के पहलें बीजेपी को लगा बड़ा झटका, दिग्गज मंत्री का हुआ निधन !! सदमें में मोदी….

खबरें

बि’हा’र से एक बार फिर बुरी खबर सामने आ रही है। यहां पर नी’तीश कै’बिने’ट के मंत्री और बी’जे’पी वि’धायक वि’नोद कुमार सिंह का दि’ल्ली के मेदांता हॉ’स्पिट’ल में नि’ध’न हो गया है। बता दें कि विनोद कु’मार सिंह बीते काफी समय से बी’मा’र चल रहे थे। सिंहर को ब्रे’न हे’मरेज की शि’काय’त के बाद अ’स्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था। जहां पर इ’ला’ज के दौ’रान सिंह का नि’ध’न हो गया है। यह जानकारी उनके पीए राजीव रंजन ने दी है।


प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विधायक थे विनोद


बता दें कि वि’नोद कुमार सिंह मूल रूप से बिहार के क’टिहार के रहने वाले थे। वहीं नीतीश कैबिनेट में मंत्री थे और प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र में भा’जपा के वि’धा’य’क थे। वि’नोद सिंह की गिन’ती बिहार बीजेपी के दि’ग्ग’ज नेताओं में होती थी। उनके इस तरह दु’निया को अ’लवि’दा कह जाने से बी’जेपी को तगड़ा झ’ट’का लगा है।

कोरोना से रिकवर होने के बाद फिर बि’गड़ी थी त’बी’यत
जा’नकारी के मु’ताबिक, कुछ दिन पहले ही विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी को’रो’ना पॉ’जि’टिव पाए गए थे। हालांकि को’रो’ना से वो रिकवर हो गए थे। लेकिन बीते दिनों फिर से उनकी त’बीय’त ख’राब होने की व’जह से उन्हें बे’हत’र इ’ला’ज के लिए पट’ना से एयर एं’बुलें’स के जरिए दि’ल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौ’रा’न उनकी मौ’त हो गई। वहीं उन’की मौ’त के बाद कई नेताओं ने शो’क व्यक्त किया है।

बिहार के रा’जनी’ति में नहीं रहे ये दि’ग्गज
बता दें कि इससे पहले बिहार के ता’कतव’र नेता माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री राम’विलास पा’सवान का गुरुवार को नई दिल्ली में नि’धन हो गया था। राष्ट्रीय जन शक्ति पार्टी के पूर्व प्रमुख व सं’स्था’पक राम वि’ला’स पा’स’वान (Ram Vilas Paswan) की बीते काफी समय त’बी’यत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अ’स्पता’ल में भ’र्ती कराया गया। जहां पर उनका नि’ध’न हो गया। उनके मौ’त की जानकारी उनके बेटे चि’राग पास’वान ने सोशल मी’डिया पर शेयर की थी।