Categories
News

उद्धव सेना के इस दिग्गज मंत्री पर जानी मानी बॉलीवुड सिंगर ने लगाया रे’प का आरो’प, बोली- जबर्द’स्ती मेरे साथ…

ब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई: एक महिला ने महा’राष्ट्र के सामा’जिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बला’त्का’र का आ’रोप लगाया है, साथ ही उसने कहा कि मुंबई पुलिस ने उसकी शिका’यत नजर’अंदाज की. NCP नेता मुंडे ने इन आरो’पों को खारिज किया है और कहा कि शिका’यतक’र्ता और उसकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही हैं. मुंडे ने कहा कि शिका’यत’कर्ता की बहन के साथ उनका रिश्ता था और वह उसके दो बच्चों के पिता हैं. महिला (37) ने कहा कि उसने 10 जनवरी को मुंबई पुलिस आ’युक्त को एक पत्र लिखकर बताया था कि मुंडे ने 2006 में कई बार उसके साथ बला’त्का’र किया.

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसने यहां पहले ओशि’वारा पु’लिस से संपर्क किया था, लेकिन उसकी शिका’यत दर्ज नहीं की गई. मुंडे (45) ने कहा कि महिला ने उसे ब्लै’कमेल करने की साजिश के तहत ये आरो’प लगाए हैं, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उनका शिका’यत’कर्ता की बहन के साथ संबंध था और उनके दो बच्चे हैं.

धनंजय मुंडे ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि उनकी पत्नी, परि’वार और मित्रों को इस संबंध की जान’कारी है और उसके परिवार ने दोनों बच्चों को स्वी’कार कर लिया है. उन्होंने कहा कि उनका जिस महि’ला से संबंध था, वह 2019 से उन्हें ब्लैक’मेल कर रही है और उन्होंने पुलिस में एक शिकायत भी दर्ज कराई थी और अपने खिलाफ अप’मान’जनक सामग्री बांटने पर रोक लगाने के लिए बंबई उच्च न्याया’लय का दरवाजा भी खटख’टाया था.