Categories
Other

एक्ट्रेस मानवी ने किया ख़ुलासा, कहा-‘प्रोड्यूसर ने पैसों के बदले उनके साथ…’

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की एक्ट्रेस मानवी गगरू ने किया बड़ा ख़ुलासा, बताया प्रोड्यूसर ने उनके साथ…

फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के मामले कुछ नए नहीं है। लम्बे समय से कास्टिंग काउच की ख़बरें सूर्खियों में रही हैं। अब इंडस्ट्री के लोग खुलकर कास्टिंग काउच पर बोलते हैं। हाल ही में ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में नज़र आयी बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू ने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस पर खुलकर बातें की।

मानवी कई बॉलीवुड फ़िल्मों और वेब सीरिज़ में अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। हाल ही में वेबसाइट ‘कोईमोई’ को एक इंटर्व्यू में कई ख़ुलासे किए हैं।

एक्ट्रेस मानवी गगरू बताया कि “एक साल पहले उन्हें एक प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया। वह फोन किसी अनजान नंबर से आया था। पहले उनके पास ऐसे ही अनजान नंबर से फोन आया था। फोन पर मानवी को बताया गया कि वे लोग वेब सीरीज कर रहे हैं और उन्हें कास्ट करना चाहते हैं। उन्होंने बजट बताया तो मानवी को लगा कि यह काफी कम है।

मानवी ने स्क्रिप्ट पूछी और कहा कि बजट की बात पहले क्यों कर रहे हैं बाकी चीजें तय कर लेनी चाहिए। इस पर उन्हें बताया गया कि लोगों से बजट पहले डिसकस कर रहे हैं कि इतना ठीक है या नहीं। उसने फिर बजट के बारे में बताया जिस पर मैंने कहा यह बहुत कम है। जब मैंने उससे बजट कम होने का हवाला देकर नहीं किया तो तो उसने बजट का अमाउंट तीन गुना कर दिया।

मैं तीन गुना पैसे दूंगा लेकिन तुम्हें…

मानवी ने बताया – आगे उसने कहा कि मैं तीन गुना पैसे दूंगा लेकिन तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा। मानवी बताती हैं कि शब्द ‘कॉम्प्रोमाइज’ उन्होंने 7,8 साल बाद सुना था। मैंने उसे गाली देना शुरू कर दिया और पुलिस की धमकी भी दी। मैंने कहा तुम्हारी हिम्मत मुझे फोन करने की कैसे हुई? मैं इस फोन से बहुत चकित थी कि इस तरह की चीजें अभी भी कैसे होती हैं।

बता दें मानवी गगरू जल्द ही ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ के सीजन-2 में नजर आएंगी। मानवी गगरू ने साल 2007 में डिजनी चैनल के टेलीविजन शो ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.