Categories
Other

शादीशुदा महिलाओं को कभी नहीं करना चाहिए नज़रअंदाज़ शारीरिक संबंध से जुड़ी ये तीन बातें!

शादी के बाद औरतों का जिंदगी में बहुत बदलाव आते हैं. पहले जिस बातों लेकल वह बात तक करने में शर्माती हैं,शादी के बाद पार्टनर के साथ खुल कर उन बातों की चर्चा करती हैं. जहां शादी के पहले महिलाएं अपने लिए समय निकाल कर घूमती हैं, वहीं शादी के बाद परिवार की जिम्मेदारियों के बीच वह पार्टनर के साथ अच्छे से समय भी नहीं बिता पाती. पति-पत्नी के रिश्तों में बहुत सी पर्सनल बातें होती हैं जो पति से ज्यादा पत्नी बेहतर तरीके से समझती है। आइए जानें कौन सी हैं ये बातें.

1. सहमति है जरूरी : पत्नी अपने पार्टनर को अच्छी तरह से समझती है. वह दोनों के बीच शारीरिक संबंधो की जरूरत को भी अच्छे से जानती है. वह जानती है कि आपसी सहमति से ही संबंधों को बेहतर बनाया जा सकता है. 2. पार्टनर को रखती हैं खुश : वह इस बात को जानती है कि इंटिमेट होना हमेशा एक्साइटिंग नहीं होता. बहुत बार वह पति की खुशी के लिए उसका साथ देती है. वह शारीरिक संबंधों से जुड़ी इस बात को नॉर्मल तरीके से लेती है.

3. खुद कर सकती है : पति-पत्नी दोनों एक साथ बहुत कंफर्टेबल होते हैं एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते और समझते हैं. पत्नी इस बात का हक समझती है कि अगर उसका रोमांस का मूड है तो शुरूआत वह खुद भी कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.